CPI (M) नेता सीताराम येचुरी की हालत नाजुक, दिल्ली AIIMS के ICU में चल रहा इलाज

CPI (M) नेता सीताराम येचुरी की हालत नाजुक, दिल्ली AIIMS के ICU में चल रहा इलाज

DELHI: बड़ी खबर देश की सियासत से निकलकर सामने आ रही है। सीपीआई(एम) के नेता सीताराम येचुरी की तबीयत एक बार फिर से बिगड़ गई है। दिल्ली एम्स के आईसीयू में उनका इलाज जारी है। जानकारी के मुताबिक येचुरी की हालत नाजुक बनी हुई है। आईसीयू में उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी।


दिल्ली एम्स के विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम येचुरी के हालात पर नजर बनाए हुए है। सीपीआई(एम) की तरफ से जारी बयान में बताया गया है कि डॉक्टरों की टीम सीताराम येचुरी के इलाज में लगी हुई है और उनकी हालत इस समय गंभीर है। इससे पहले बीते 19 अगस्त को सीपीआई (एम) के महासचिव सीताराम येचुरी ती तबीयत बिगड़ गई थी। निमोनिया की शिकायत के बाद देर रात उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था।


अब एक बार फिर से उनकी तबीयत बिगड़ गई है और फिर से दिल्ली एम्स में उन्हें भर्ती कराया गया है। आईसीयू में उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। पार्टी के वरिष्ठ नेता दिल्ली एम्स पहुंचे है और येचूरी के स्वास्थ्य की जानकारी ले रहे हैं। हाल ही में येचुरी ने मोतियाबिंद का ऑपरेशन भी कराया था। बता दें कि सीताराम येचुरी विपक्ष के बड़े नेता है और सीपीआई (एम) के पोलित ब्यूरो सदस्य भी हैं।