कोरोना संकट में बार बालाओं का हुआ डांस, युवक तमंचे पर करते रहे डिस्को

कोरोना संकट में बार बालाओं का हुआ डांस, युवक तमंचे पर करते रहे डिस्को

SITAMARHI: कोरोना काल में स्टेज शो के दौरान चली गोलियों की तड़तडा़हट ने सीतामढ़ी में कानून-व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है. जिले के बेलसंड थाना क्षेत्र में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर तमंचे पर डिस्को का वो नज़ारा सामने आया. जिससे कानून के राज कहे जाने वाले बिहार में गुंडाराज दिखा.

बेलसंड थाना क्षेत्र में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर स्टेज पर युवक चढ़ गए और गोलियों की तड़तड़ाहट कर दी. सामियाना छलनी-छलनी हो गया. ठांय-ठांय-ठांय की आवाज आधी रात गूंजती रही मगर, लेकिन पुलिस और प्रशासन बेखबर-बेपरवाह रहा.युवक के फरमाइश पर बार बालाओं ने तमंचे पर डिस्को डांस किया. अजय देवगन स्टारर प्लेटफॉर्म फिल्म का वो गाना- ठा ठा ठा दुनिया दी ठा ठा ठा , मेरा नहीं कोई ठौर-ठिकाना, मेरे कदमों में सारा जमाना वाकई ये नज़ारा देख के लगा कि इसके कदमो में सारा जमाना है. ऐसे ही ये लोग हाथ में पिस्टल लेकर सरेआम फायरिंग करते रहे. इस दौरान बार बालाएं ठुमके लगाती रहीं और युवक झूमते रहे.


भोजपुरी के अश्लील गानों पर भी खूब ठुमके लगे. कार्यक्रम को रोकने में पुलिस नाकाम रही. आधीरात आर्केस्ट्रा का आयोजन हुआ था. सुरूर इस कदर लोगों पर छाया था कि हर कोई मस्ती में झूम रहा था. तभी किसी ने वीडियो बना लिया. वह वायरल हुआ तो पुलिस प्रशासन हरकत में आया. इस वीडियो के सामने आने के बाद एसपी अनिल कुमार ने तत्काल जांच के आदेश दिए है. बेलसंड थानाध्यक्ष दयाशंकर प्रसाद ने बताया कि इस मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है.