सीतामढ़ी में भारत बंद के दौरान एंबुलेंस रोकने वाले 100 लोगों पर FIR दर्ज

सीतामढ़ी में भारत बंद के दौरान एंबुलेंस रोकने वाले 100 लोगों पर FIR दर्ज

SITAMARHI: फर्स्ट बिहार झारखंड द्वारा दर्द से कराहती महिला का एंबुलेंस भारत बंद के दौरान रोके जाने के मामले में दिखाई गई खबर का बड़ा असर हुआ है. इस दौरान बंद में शामिल सौ लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 

मोहम्मद मंसूर, मोहम्मद अहमद, मोहम्मद महफूज, रहीम मंसूरी, मोहम्मद आसिफ, अब्दुल बारी, शमशेर आलम, मोहम्मद मुस्ताक, नूर मोहम्मद, मोहम्मद रियाज, समेत 100 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 

बता दें कि सीएए-एनआरसी के खिलाफ बुधवार को बुलाए गए बंद में हरपुरवा चौक के पास एक एंबुलेंस को रोक दिया गया था. उस एंबुलेंस में एक गर्भवती महिला थी, जिसे पुपरी से सीतामढ़ी इलाज के लिए रेफर किया गया था. लेकिन हरपुरवा में भारत बंद के दौरान बंद करा रहे लोगों ने दर्द से कराहती महिला के एम्बुलेंस को नहीं जाने दिया था. 

फर्स्ट बिहार झारखंड द्वारा दिखाए गए वीडियो के आधार पर लोगों की शिनाख्त करने के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई है. फर्स्ट बिहार ने खबर को प्रमुखता से दिखाया था. संवाददाता द्वारा यह खबर चलाए जाने के बाद जिला के जनसंपर्क पदाधिकारी द्वारा खबर ना चलाने की धमकी भी पत्रकार को दी गई थी, लेकिन इस खबर को प्रमुखता से दिखाया गया और आखिरकार कार्रवाई हुई.