सिंगापुर में शुरू हुआ लालू यादव का इलाज, सामने आई तस्वीर

सिंगापुर में शुरू हुआ लालू यादव का इलाज, सामने आई तस्वीर

DESK : आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव सिंगापुर में हैं और अब उनका बेहतर इलाज शुरू हो चूका है। लालू यादव को हॉस्पिटल में एडमिट कर लिया गया है। डॉक्टर उनके हेल्थ की जांच कर रहे हैं। लालू प्रसाद यादव का सेहत फिलहाल सामान्य है। उनके बेटी रोहिणी आचार्य ने लालू यादव की कई तस्वीरें शेयर की है। 




आपको बता दें, सिंगापुर में लालू यादव की एक बेटी रोहिणी आचार्या रहती हैं। वे रोहिणी के पास ही रहकर अपना इलाज करा रहे हैं। लालू के साथ उनकी बेटी मिसा भारती भी सिंगापुर में हैं। लालू परिवार का मानना है कि इलाज के सिलसिले में सिंगापुर में लंबे समय तक भी रहना पड़ सकता है। लिहाजा सारी तैयारी के साथ वे सिंगापुर गए हैं। लालू परिवार के करीबियों के मुताबिक इलाज कराने जा रहे लालू प्रसाद यादव के साथ 6 लोग सिंगापुर गए हैं। 




बताया ये भी जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव के किडनी ट्रांसप्लांटेशन की चर्चा हो रही है। इसके लिए उनके बेटे तेजस्वी यादव के साथ-साथ परिवार के अन्य सदस्य भी सिंगापुर जा सकते हैं। हालांकि लालू परिवार के तरफ से ऐसी कोई जानकारी अब तक नहीं दी गई है। फिलहाल लालू यादव अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज शुरू किया जा चूका है। 



आपको बता दें, लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने पहले भी कई तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वे बीच पर एन्जॉय करते नज़र आ रहे थे। लेकिन, इस बार रोहिणीने जो फोटोज शेयर किए हैं उसमें आरजेडी सुप्रीमो अस्पताल में अपना इलाज कराते दिख रहे हैं।