सिद्धार्थ और शहनाज का वीडियो वायरल, फिर एकसाथ देखने को मिलेगा सीडनाज का रोमांस

 सिद्धार्थ और शहनाज का वीडियो वायरल, फिर एकसाथ देखने को मिलेगा सीडनाज का रोमांस

DESK: जहां बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की जोड़ी ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी अब वही शो खत्म  होने के बाद भी दोनों की दोस्ती वैसे ही बरकरार है. फैंस को उनकी ये जोड़ी इतनी अच्छी लगी थी की बिग बॉस 13 शो के दौरान ही उनके फैंस ने इनदोनो की जोड़ी का नाम ही 'सीडनाज' रख दिया था. वही बिग बॉस के खत्म होने के बाद दोनों की इस जोड़ी को उनके फैंस काफी मिस कर रहे हैं। 




बता दें सीडनाज़ ने शो के दौरान काफी सुर्खियां बटोरी थी और शो के बाद भी दोनों का जलवो फैंस के ऊपर सरचढ़ बोल रहा है। अगर दोनों एक साथ कही भी नजर आ जाते है या दोनों के साथ वाले वीडियो भी सामने आ जाये तो वो वायरल होने लगता है. इससे तो अंदाजा लगाया ही जा सकता है की सीडनाज को उनके फैंस कभी भी नहीं भूल सकते है.


वही उनके फैन्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों जल्द ही रोमांटिक डांस करते दिखेंगे। खबर है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज बहुत जल्द मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड 2020 में परफॉर्म करते दिखाई देंगे। दोनों ने डांस रिहर्सल भी शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर दोनों का डांस रिहर्सल का वीडियो भी सामने आया है। अब ये खबर सुनकर सिडनाज फैन्स जरूर इस परफॉर्मेंस को देखने का इंतजार कर रहे होंगे।