शराब तस्कर को अरेस्ट करने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला : ग्रामीणों ने लगाये गंभीर आरोप

शराब तस्कर को अरेस्ट करने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला : ग्रामीणों ने लगाये गंभीर आरोप

SITAMADHI : बिहार के सीतामढ़ी से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। जहां शराब तस्कर को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला किया गया है। ग्रामीणों ने पुलिस पर एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है। फिलहाल इस मामले में पुलिस आगे कार्रवाई में जुटी हुई है। 


सीतामढ़ी में लगातार जहां पुलिस शराब शराब तस्करों पर शिकंजा कसने में जुटी हुई है। वहीं तस्कर लगातार अवैध शराब का कारोबार कर रहे हैं। ताजा मामला जिले के नानपुर प्रखंड का है, जहां एक शराब तस्कर को गिरफ्तार करने गई पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। नानपुर थानाक्षेत्र के नागपुर वार्ड नंबर 9 में शराब कारोबारी को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। 


वहीं, पुलिस पर हुए हमले में नानपुर थानाध्यक्ष का वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया है। वहीं मौके पर ग्रामीणों के आक्रोश को देखकर थानाध्यक्ष किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से निकल गए। ग्रामीणों के पत्थराव के कारण पुलिस जीप में बैठे कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिनका इलाज स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। 


बता दें कि ग्रामीणों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस की पिटाई से स्थानीय नागपुर थानाक्षेत्र के वार्ड नंबर 9 निवासी जगन्नाथ महतो की मौत हो गई है। मौत के बाद स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश है। स्थानीय लोग पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। वहीं मामले को लेकर पूछे जाने पर पुपरी एसडीपीओ ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है। घटनास्थल अब पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। एसपी मनोज कुमार तिवारी ने एक शख्स की मौत की पुष्टी की है।