लालू का जिन्न निकालकर ही मुख्यमंत्री बन पाएंगे तेजस्वी, शिवानंद तिवारी ने सुनाई खरी-खरी.. जनता के बीच रहें तेजस्वी

लालू का जिन्न निकालकर ही मुख्यमंत्री बन पाएंगे तेजस्वी, शिवानंद तिवारी ने सुनाई खरी-खरी.. जनता के बीच रहें तेजस्वी

PATNA : बिहार में सत्ता से दूर रहने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और लगातार राज्य के बाहर रह रहे हैं. तेजस्वी यादव थोड़े दिनों के लिए पटना आते हैं और फिर वापस से राज्य से बाहर चले जाते हैं. तेजस्वी यादव के दौरों को लेकर विरोधी आरजेडी पर सवाल खड़े करते रहे हैं, लेकिन इन परिस्थितियों के बीच आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को दो टूक सलाह दी है. 

देखिए शिवानंद तिवारी का स्पेशल इंटरव्यू




शिवानंद तिवारी ने कहा कि बिहार में आरजेडी के पास सत्ता तब तक वापस नहीं लौट सकती जब तक के लालू यादव के दौर का आज वापस आरजेडी के साथ नहीं आ जाता. साल 2005 में जब लालू यादव की सत्ता गई तब उनके साथ रहने वाला जिन्न मतपेटियों से बाहर हो गया था और अगर एक बार फिर पुराना जिन वापस लौट जाए तो आरजेडी सत्ता में वापसी कर पाएगी. शिवानंद तिवारी वोट बैंक को जिन बता रहे हैं जो लंबे अरसे तक के आरजेडी के साथ जुड़ा रहे हैं. 


नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को स्पष्ट सलाह देते हुए शिवानंद तिवारी ने कहा है कि तेजस्वी यादव में विधानसभा चुनाव के दौरान जी तोड़ मेहनत की. उन्होंने चुनाव का एजेंडा भी सेट किया और तेजस्वी के एजेंडे के ऊपर सभी राजनीतिक दलों को आना पड़ा, लेकिन चुनाव में हार के बावजूद जनता के बीच बने रहना होगा. शिवानंद तिवारी ने कहा है कि अगर आप केवल चुनाव के दौरान ही अपनी सक्रियता जनता के बीच रखते हैं तो इससे कोई बहुत फायदा नहीं होने वाला है. जरूरत इस बात की है कि अगले 5 साल तक बिहार में टक्कर काम किया जाए. जनता के बीच रहा जाए और गरीब गुरबा कमजोर लोगों के पसीने की बदबू की परवाह किए बगैर उनके साथ मिलकर काम किया जाए. सरकार और सिस्टम से लोगों के बीच भारी नाराजगी है लेकिन जरूरत इस बात की है कि लगातार जनता के बीच रहकर अपनी मौजूदगी का अहसास कराया जाए.