जेडीयू में विद्रोह के हालात? श्याम रजक बोले- अगर मेरा मोबाइल खुला तो भूकंप आयेगा, जदयू के 28 विधायक आकर तेजस्वी सरकार बनायेंगे

जेडीयू में विद्रोह के हालात? श्याम रजक बोले- अगर मेरा मोबाइल खुला तो भूकंप आयेगा, जदयू के 28 विधायक आकर तेजस्वी सरकार बनायेंगे

PATNA : क्या वाकई जेडीयू में विद्रोह के हालत उत्पन्न हो गये हैं. आरजेडी नेता और पूर्व मंत्री श्याम रजक ने आज फिर विस्फोटक बयान दिया है. श्याम रजक ने फर्स्ट बिहार से बात करते हुए दावा किया कि अगर वे अपने मोबाइल का रिकार्ड दिखा दें तो बिहार में सियासी भूकंप आ जायेगा. कोई मुगालते में न रहे, जेडीयू के 17 नहीं 21 विधायक आरजेडी के संपर्क में हैं.


श्याम रजक का बड़ा दावा
फर्स्ट बिहार से एक्सक्लूसिव बातचीत मे श्याम रजक ने कहा कि जेडीयू में विद्रोह की स्थिति लगातार बढ़ती जा रही है. आरजेडी ने किसी विधायक को ऑफर नहीं दिया है. बल्कि जेडीयू के विधायक खुद संपर्क में हैं. कितने विधायक और कौन-कौन से विधायक क्या सब कह रहे हैं ये नीतीश जी जान जायेंगे तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक जायेगी. जेडीयू विधायक जान रहे हैं कि नीतीश कुमार का जनाधार खत्म हो गया है और बीजेपी बिहार सरकार को चला रही है. जेडीयू की डूबती नैया पर कौन सवारी करना चाहेगा.




मोबाइल खुला तो भूकंप आ जायेगा
श्याम रजक ने कहा कि अगर उनका मोबाइल खुल जायेगा तो भूकंप आ जायेगा. तीन दिन पहले उन्होंने 17 जेडीयू विधायकों के आरजेडी के संपर्क में होने का दावा किया था. उनकी संख्या लगातार बढ़ रही है. लेकिन आरजेडी अपनी ओर से कोई पहल नहीं कर रही है. जेडीयू के विधायकों को कह दिया गया है कि वे पहले आपस में बात कर लें. जेडीयू के 28 विधायक आयें और तेजस्वी यादव के नेतृत्व में आस्था जतायें तभी आरजेडी स्वीकार करेगी. श्याम रजक ने दावा किया कि वो दिन जल्द ही आने वाला है. नीतीश जी थोड़ा इंतजार कर लें.


आरसीपी सिंह पर भी हमला
श्याम रजक ने आरसीपी सिंह के बयानों पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की. दरअसल आरसीपी सिंह ने आज आरजेडी पर हमला बोला था. श्याम रजक ने कहा कि आरसीपी सिंह को अध्यक्ष बनाकर नीतीश कुमार ने जेडीयू के खात्मे की आखिरी कहानी भी रच दी है. आरसीपी सिंह नेता नहीं आईएएस रहे हैं और वो भी ऐसे अधिकारी जिसका कोई लेखा जोखा नहीं रहा है. श्याम रजक ने कहा कि जेडीयू के भरे विधायक दल की बैठक में एक विधायक ने एसपी के खिलाफ शिकायत की तो आरसीपी सिंह ने विधायक को जमकर डांट लगा दी. ऐसे अध्यक्ष के खिलाफ विधायकों में भारी आक्रोश है. कुछ दिन में ही लोगों को इसका अंदाजा हो जायेगा.


कैबिनेट हंसी-ठिठोली की जगह
श्याम रजक ने कहा कि नीतीश कुमार ने पार्टी से लेकर सरकार की मर्यादा गिरा दी. कैबिनेट की बैठक में नीतीश कुमार ठहाके लगाते हैं. जेडीयू की बैठक में किसी को बोलने नहीं दिया जाता है. सिर्फ दो लोग भाषण करते हैं और उसे ही पार्टी का स्टैंड बता दिया जाता है. नतीजा नीतीश कुमार खुद भुगत रहे हैं. पूरे देश में कहीं जेडीयू का अस्तित्व नहीं बच गया है. अरूणाचल प्रदेश इसकी बानगी है. महाराष्ट्र में जेडीयू के एक एमएलसी हुआ करते थे, वे कहां हैं नीतीश कुमार बतायेंगे? देश के दूसरे राज्यों में जहां कभी भी जेडीयू का थोड़ा बहुत जनाधार था वह समाप्त हो गया है.