ड्रग्स की लत से बर्बाद हो गया इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का करियर, कई फिल्मों में कर चुकी हैं काम

ड्रग्स की लत से बर्बाद हो गया इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का करियर, कई फिल्मों में कर चुकी हैं काम

MUMBAI : वरुण धवन स्टारर फिल्म 'एबीसीडी: एनी बॉडी कैन डांस' में अपने अभिनय के दम पर अपनी पहचान बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब का फ़िल्मी करियर ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाया. मशहूर डांसर लॉरेन गॉटलिब ने 2012 में बॉलीवुड में कदम रखा लेकिन बॉलीवुड में उनका जादू कुछ खास नहीं चल पाया. लॉरेन 2012 में एक अच्छा नाम बन चुकी थी लेकिन वो अचानकबॉलीवुड से गायब हो गई. उनके गायब होने के पीछे की वजह है शराब की लत. ऐसा हम नहीं कह रहे, खुद लॉरेन ने एक इंटरव्यू में कहा है. 

दरअसल एक इंटरव्यू में लॉरेन गॉटलिब ने खुलासा किया है कि वह फिल्म एबीसीडी 2 के बाद बूरे तरह से शराब और ड्रग्स के नशे में पड़ गई थी. इसके साथ ही वह मानसिक स्वास्थ्य से बीमार चल रही थी. वह कही अंधेरे में गुम हो गई थीं. लगभग 8 महीनों तक वह सोशल मीडिया पर तो अपनी हंसती हुई फोटो लगाती थी, लेकिन अंदर से वह बहुत ज्यादा परेशान थी. शराब, ड्रग्सया ऐसी किसी भी चीज़ की तलाश में थी, जो मुझे खुश कर सके."

बताते चलें कि इससे पहले लॉरेन गॉटलिब टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्सिअल शो बिग बॉस 11 और डांसिंग शो झलक दिखलाजा सीजन 6  में भी नजर आ चुकी हैं. इसके साथ ही लॉरेन ने कई पंजाबी फिल्म और एल्बम में भी काम किया है.