शपथ लेने के महज 15 मिनट बाद वापस राजभवन पहुचं गए CM नीतीश, राज्यपाल भी हो गए हैरान; जानिए क्या है पूरा मामला

शपथ लेने के महज 15 मिनट बाद वापस राजभवन पहुचं गए CM नीतीश, राज्यपाल भी हो गए हैरान; जानिए क्या है पूरा मामला

PATNA : जदयू की एनडीए (नेशनल डेमोक्रेटिक एलायंस) में वापसी ने बिहार का राजनीतिक समीकरण पूरी तरह बदल दिया है। इसके साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर दोनों गठबंधनों का गणित भी बदल गया है। एनडीए के खेमे में अभी तक बड़ी पार्टी के रूप में सिर्फ भाजपा थी। इसके अलावा हम, लोजपा के दोनों गुट और रालोजद जैसे छोटे दल थे मगर जदयू की एंट्री ने सीटों की बड़ी हिस्सेदारी छीन ली है। इन सबके बीच जो रोचक और अलग खबर निकल कर सामने आई है वो ये है कि नीतीश कुमार कल शपथ ग्रहण समारोह के बाद वापस से महज 15 मिनट के बाद वापस से राजभवन पहुंच गए। जिसको लेकर राज्यपाल भी भौचकें हो गए।


दरअसल, बिहार के नए मुख्यमंत्री के तौर पर नीतीश कुमार के शपथ लेने के बाद से ही विपक्षी दलों के तमाम नेता उन पर लगातार निशाना साध रहे हैं। विपक्षी दलों के इंडिया गठबंधन का हिस्सा रहे नीतीश कुमार की एनडीए में वापसी ने सबको चौंका दिया है। इस बीच कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने बिहार के सीएम पर तंज कसा है।


जयराम रमेश ने एक्स पर एक ट्वीट करते हुए कहा, ''शपथ लेने के बाद नीतीश कुमार अपना मफलर राज भवन में भूल गए।आधे रास्ते से वापिस लौटकर लेने आए तो राज्यपाल चौंक गए कि इस बार तो 15 मिनट भी नहीं हुए।'' इसके बाद इसको लेकर लोग तरह - तरह की चर्चा कर रहे हैं और माजाक वाली बातें कह रहे हैं। इसको लेकर तरह -तरह की बात कह रहे।