अब बिहार कांग्रेस प्रभारी नहीं रहना चाहते हैं शक्ति सिंह गोहिल, बोले- मुझे लाइट जिम्मेवारी दी जाए

अब बिहार कांग्रेस प्रभारी नहीं रहना चाहते हैं शक्ति सिंह गोहिल, बोले- मुझे लाइट जिम्मेवारी दी जाए

PATNA: विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का प्रदर्शन काफी खराब रहा है. इसको लेकर कई तरह के पहले से ही सवाल उठते आ रहे हैं.  ऐसे में बिहार कांग्रेस के प्रभारी रहे शक्ति सिंह गोहिल इस पद पर नहीं रहना चाहते हैं.

बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने एक बार फिर कांग्रेस आलाकामन से गुजारिश की है कि उनको बिहार के प्रभार से मुक्त कर दिया जाए.  इसके बदले उनको कोई दूसरी जिम्मेवारी दी जाए. शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि ‘’ निजी कारणों से मैंने कांग्रेस आलाकमान से गुज़ारिश कि है की मुझे लाइट जिम्मेवारी दी जाए और बिहार के प्रभार से मुक्त किया जाए.’’

 बिहार में कांग्रेस ने महागठबंधन के साथ चुनाव लड़ा था, कांग्रेस 70 सीटों पर चुनाव लड़ी थी, लेकिन वह 19 सीटों पर ही जीत दर्ज करा पाई. लोकसभा उप चुनाव में भी वाल्मीकिनगर से कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार उतारा था वहां भी उम्मीदवार की बुरी तरह से हार हो गई. इसको लेकर कांग्रेस के कई नेताओं ने पार्टी के नेतृत्व पर सवाल उठाया था और कहा था कि जिम्मेवार लोगों  को राहुल गांधी से सबक लेते हुए अपने पद से इस्तीफा दे देनी चाहिए. लेकिन बिहार के किसी भी नेता ने अब तक हार की जिम्मेवारी लेते हुए अपना पद नहीं छोड़ा है. ऐसे में सिर्फ शक्ति सिंह गोहिल ही आगे आकर बिहार प्रभारी का पद छोड़ने की गुजारिश की है.