शाहनवाज ने खुद को मंत्री पद की रेस से बाहर बताया, बोले...संगठन सरकार से ज्यादा महत्वपूर्ण है

शाहनवाज ने खुद को मंत्री पद की रेस से बाहर बताया, बोले...संगठन सरकार से ज्यादा महत्वपूर्ण है

SUPAUL : बिहार विधान परिषद के लिए हाल ही में निर्विरोध निर्वाचित होने वाले बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने खुद को बिहार में मंत्री पद की रेस से बाहर बताया है. केंद्रीय फिल्म में काम कर रहे शाहनवाज हुसैन को जब बिहार में एमएलसी बनाया गया. उसके बाद लगातार यह चर्चा हो रही है कि नीतीश कैबिनेट के विस्तार में उन्हें भी जगह दी जाएगी. शाहनवाज हुसैन आज सुपौल पहुंचे तो वहां भी उनसे यही सवाल मीडिया ने पूछा. इसके बाद शाहनवाज हुसैन ने खुद को मंत्री पद की रेस से बाहर बताया.


शाहनवाज हुसैन ने कहा कि उनके लिए संगठन सरकार से ज्यादा महत्वपूर्ण है. उनके लिए गौरव की बात है कि वह दिल्ली में केंद्रीय टीम के साथ काम कर रहे हैं और साल 2005 से केंद्रीय चुनाव समिति में शामिल है. अटल बिहारी वाजपेई जैसे दिग्गज के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के नेतृत्व में काम करना उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण है.



शाहनवाज हुसैन नहीं मानते हैं कि मंत्री पद की रेस में वह शामिल हैं. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि एमएलसी रहते हुए नितिन गडकरी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने, अमित शाह एमएलए रहते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने. यह अपने आप में बीजेपी को गौरवशाली बनाता है. पार्टी जहां भी तय करती है, वहां नेताओं को काम करना होता है लेकिन उनका मानना है कि संगठन में काम करके वह संतुष्ट हैं.


मीडियाकर्मियों से बात करते हुए शाहनवाज ने कहा कि वह पिछले डेढ़ दशक से भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य और राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं. उनके लिए यही बड़ी बात है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ इस समिति के सदस्य हैं. संगठन की कई जिम्मेदारियां होती हैं. भारतीय जनता पार्टी फिलहाल बिहार में सबसे मजबूत पार्टी है और इसे और भी ज्यादा मजबूत करना है.