शहीद का पार्थिव शरीर लाया गया पटना, आज पैतृक गांव में होगा अंतिम संस्कार

शहीद का पार्थिव शरीर लाया गया पटना, आज पैतृक गांव में होगा अंतिम संस्कार

PATNA : जम्मू कश्मीर में तीन आतंकियों को मार गिराने के बाद शहीद हुए सीआरपीएफ के जवान रमेश रंजन का पार्थिव शरीर पटना लाया गया. जहां पटना एयरपोर्ट पर बिहार सरकार के मंत्री नंद किशोर यादव, डीजीपी सहित पुलिस के आला अधिकारियों ने  श्रद्धांजलि दी. 

एयरपोर्ट पर जैसे ही शहीद का शव पहुंचा, पूरा एयरपोर्ट शहीद रमेश रंजन अमर रहे के नारे चारो तरफ गूंजने लगे. एयरपोर्ट पर श्रद्धांजलि देने के बाद शहीद के पार्थिव शरीर को पैतृक गांव के लिए ले जाया गया, जहां आज अंतिम संस्कार किया जाएगा. शहीद के पार्थिव शरीर गांव पहुंचने से पहले ही वहां लोगों की भीड़ लगी है. लोग नम आंखों से अपने शहीद बेटे को एक झलक देखने के लिए खड़े हैं. 

जम्मू कश्मीर में तीन आतंकियों को मार गिराने के बाद भोजपुर जिले के जगदीशपुर के इसाढ़ी देव टोला के रमेंश रंजन बुधवार को शहीद हो गए. जैसे ही यह खबर मिली किसी को इस बात का यकीन नहीं हुआ कि  सबका चहेता रमेश अब इस दुनिया में नहीं है. बता दें कि जम्मू कश्मीर के लवेपोरा इलाके में आतंकियों और सीआरपीएफ के बीच मुठभेड़ के दौरान रमेश रंजन वीरगति को प्राप्त हुए थे. हालांकि उन्होंने शहीद होने से पहले तीन आतंकियों को मार गिराया था.