शादी की खुशियां मातम में बदली, भांजी की शादी में गये मामा की पीट-पीटकर हत्या

शादी की खुशियां मातम में बदली, भांजी की शादी में गये मामा की पीट-पीटकर हत्या

SAHARSA: सहरसा में शादी की खुशियां मातम में बदल गयी। जहां भांजी की शादी में आए मामा की पीट-पीटकर मौत के घात उतार दिया। घटना पतरघट ओपी क्षेत्र के 16 नंबर वार्ड की है। मृतक की पहचान 30 वर्षीय अमरेश सदा के रूप में हुई है जो पतरघट ओपी क्षेत्र के गोलमा पूर्वी के वार्ड 12 का रहने वाला था। 


बताया जाता है कि मृतक अपनी चचेरी बहन की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए पत्नी और बच्चों के साथ आया हुआ था। घर में शादी की रस्म अदायगी हो रही थी। उधर अमरेश सदा बारातियों को खाना खिला रहा था। तभी कुछ रिश्तेदारों ने उसे बाहर बुलाया और लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। इस दौरान सिर पर लाठी-डंडे से हमला किया गया। 


जिसके बाद अमरेश सदा जमीन पर बेसुध होकर गिर पड़े। आनन-फानन में उन्हें पतरघट पीएचसी ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और एक युवक को हिरासत में लिया। जिससे पूछताछ की जा रही है। इस घटना से मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। वही शादी की खुशियां एक पल में मातम में बदल गयी है। इस घटना से पूरा परिवार काफी सदमें में हैं।