शादी के कुछ महीने के बाद पत्नी ने पति को छोड़ा, ब्लैकमेल कर मांग रही 30 लाख रुपए

शादी के कुछ महीने के बाद पत्नी ने पति को छोड़ा, ब्लैकमेल कर मांग रही 30 लाख रुपए

PURNIYA: शादी के कुछ माह के बाद ही पत्नी अपने पति को प्रताड़ित करने लगी. उसने पति और ससुराल के लोगों पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कर पूरे परिवार को बर्बाद करने की धमकी दे रही है. पति को पत्नी ब्लैकमेल कर 30 लाख रुपए मांग लगी है. यह मामला पूर्णिया के खजांची थाना क्षेत्र का है.



इसको भी पढ़ें: शादी से एक दिन पहले युवती घर छोड़कर हुई फरार, प्रेमी के साथ कर ली शादी

पति मांग रहा इंसाफ

मृत्युंजय की शादी इलाके के ही साक्षी से हुई थी. बीते 3 दिसंबर को पूर्णिया के पूरण देवी मंदिर में दोनों ने परिणय सूत्र में बंधकर शादी के रस्मों को पूरा किया था . कुछ महीने बाद लड़की ने उसे छोड़ दिया और बदले में 30 लाख रुपए की मांग करने लगी. जब रुपए देने से मना किया तो पति, सास और ननद पर दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करा दिया. 

तीन और लोगों को कर चुकी है ब्लैकमेल

मृत्युंजय बताते हैं कि उसकी पत्नी की इससे पहले जो दो शादियां हुई थी उन लोगों के साथ भी साक्षी ने ऐसा ही किया था. इसका पूरा साक्ष्य उसके पास है. इस साक्ष्य में यह भी दर्शाया गया था कि साक्षी के खिलाफ अलग-अलग कोर्ट में मामले दर्ज हैं और हर जगह दहेज प्रताड़ना के एवज में मोटी रकम मांगने का मामला है. मृत्युंजय बताते हैं कि साक्षी का गैर मर्दों के साथ भी रिश्ता है, जिसका साक्ष्य उन्होंने निकाला है और वह साक्ष्य पहले से ही अन्य मामलों में कोर्ट में जमा है. मृत्युंजय तमाम साक्ष्यों को लेकर थाना में आवेदन दिया , लेकिन आरोप है कि थाना की तरफ से कोई भी सुनवाई नहीं हुई.