सेक्स रैकेट में पकड़ी गई कॉलेज की लड़की, पढ़ाई के बहाने करती थी जिस्म का धंधा

सेक्स रैकेट में पकड़ी गई कॉलेज की लड़की, पढ़ाई के बहाने करती थी जिस्म का धंधा

DESK : पुलिस ने सेक्स रैकेट का एक बड़ा खुलासा किया है. देह का धंधा करने वाली एक लड़की के साथ 2 कस्टमर को पुलिस ने अरेस्ट किया है. जिस्म व्यापार के इस बड़े खुलासे के बाद जिस्म का धंधा चलाने वालों में हड़कंप मच गया है. पुलिस शहर में स्थित कई दूसरे होटल में भी छापेमारी कर रही है. गिरफ्त लड़की और दोनों लड़कों से पुलिस पूछताछ कर रही है. 


घटना नानाखेड़ा थाना इलाके के वेदनगर की है. जहां पुलिस ने इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने सेक्स रैकेट के इस गिरोह का पर्दाफाश करते हुए एक कॉल गर्ल के साथ 2 लड़कों को अरेस्ट किया है. पुलिस को इस सेक्स रैकेट के बारे में गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने फौरन छापेमारी करते हुए बंद कमरे से इन सभी को अरेस्ट किया. लड़की देवास की रहने वाली है और शहर में एक निजी कॉलेज में पढ़ाई कर रही है, जबकि लड़के भी एक निजी कॉलेज में पढ़ते हैं. पढ़ाई के दौरान उनकी जान-पहचान होने की बात सामने आई है.


पुलिस ने बताया कि महिलाओं को पीटा एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि शहर के पटेल नगर इलाके में देह व्यापार का कारोबार चलने की लगातार शिकायतें मिल रही थी. इसके तहत आज शिकायत की तफ्तीश की गई. शिकायत सही पाए जाने पर पुलिस ने छापेमारी कर लड़की के साथ 2 लड़कों को अरेस्ट किया.