सेक्स रैकेट का खुलासा, इंटरनेट पर दलाल करते थे डील, 5000 में कॉल गर्ल की फिक्स हुई रेट

सेक्स रैकेट का खुलासा, इंटरनेट पर दलाल करते थे डील, 5000 में कॉल गर्ल की फिक्स हुई रेट

DESK: पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा किया है. दलाल इंटरनेट के जरिये सेक्स रैकेट चला रहे थे. बेवसाइट बनाकर धंधेबाज देह व्यापार चला रहे थे. इंटरनेट के जरिये दलाल 'जिस्म की मंडी' सजा रहे थे. ऑन लाइन सेक्स रैकेट चलाने वाले ये लोग वेबसाइट पर ग्राहकों के लिए मोबाइल नंबर देते थे और उस पर संपर्क करने के बाद देह का व्यापार किया जाता था.


मुंबई पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है. मुंबई पुलिस ने रैकेट के सरगना तक पहुंचने के लिए फिल्मी स्टाइल में जाल बुनकर छापा मारा. पुलिस ने फर्जी ग्राहक बनकर वेबसाइट पर दिए गए नंबर पर फोन कर दलाल के साथ डील फिक्स की. सेक्स रैकेट चलाने वाले इस गिरोह ने फोन पर दो लड़कियों के लिए 5000 में सौदा तय किया. 


हाईटेक तरीके से सेक्स रेकेट चलाने वाले गैंग के सदस्यों ने ग्राहक बनी पुलिस से एक हजार रुपये एडवांस पेटीएम करने के लिए कहा. पुलिस ने 1000 रुपये पेटीएम करके अडवांस पेमेंट कर दिया. एडवांस रुपये मिलने के बाद जैसे ही दो लोग लड़कियों को लेकर बोरीवली में आए तो पुलिस ने दो दलालों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने देह व्यापार के धंधे में शामिल दोनों लड़कियों को छोड़ दिया वहीं दलालों के खिलाफ कस्तूरबा मार्ग पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया है.