सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस की रेड में लॉज से पकड़ाए 3 महिला और 3 युवक; जानिए क्या है पूरा मामला

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस की रेड में लॉज से पकड़ाए 3 महिला और 3 युवक; जानिए क्या है पूरा मामला

KAIMUR : बिहार के कैमूर जिले से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। जहां  जिले के होटल और लॉज में देह व्यापार की सूचना लगातार पुलिस प्रशासन को ग्रामीणों द्वारा दी जा रही है। यहां भभुआ शहर के अखलासपुर में बस स्टैंड के पास स्थित सत्यम साई लॉज में देह व्यापार की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी थी। इसके बाद भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने छापेमारी की और तीन लड़के और तीन लड़कियों को हिरासत में लिया गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, भभुआ शहर के अखलास पुर में स्थित सत्यम साइ लॉज में देह व्यापार की सूचना मिलने पर भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार के नेतृत्व में भभुआ पुलिस ने जब छापेमरी सत्यम साइ लॉज अखलासपुर में शुरू किया तो लाज के कमरों की तलाशी लेने पर अलग-अलग कमरे में तीन लड़के और तीन लड़कियां पाई गई। इसके बाद पुलिस लाज के संचालक सहित 7 लोगों को हिरासत में लेकर भभुआ थाना लाई। इसके साथ ही साथ ही लॉज में रुकने वाले लोगों की एंट्री और उनके होटल में रुकने के उद्देश्य सहित कई बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है। 


बताया जाता है कि, इसके पहले भी देह व्यापार को लेकर सत्यम लॉज में पुलिस छापेमारी की कार्रवाई कर चुकी है। भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने बताया पुलिस को सूचना मिली थी की बस स्टैंड के पास स्थित सत्यम साई लॉज में अनैतिक कार्य चल रहा है। उसके बाद यह एक्शन लिया गया है। जसिमें कुल 7 लोगों को हिरासत में लिया गया है। 


उधर,  पुलिस टीम के साथ जब वहां जाकर तलाशी ली गई, तो तीन लड़के और तीन लड़कियों को अलग-अलग कमरों में पाया गया। इसके बाद पूछताछ करते हुए सभी को हिरासत में ले लिया गया। इसक साथ ही लॉज के प्रबंधक को भी पुलिस में हिरासत में लिया है। पुलिस कई बिंदुओं पर हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही है।  साथ ही लॉज बुक करने की प्रक्रिया की भी जांच की जा रही है। मामले की जांच के बाद आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।