पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, बंद कमरे में दो-दो मर्दों के साथ पड़की गई कॉल गर्ल

पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, बंद कमरे में दो-दो मर्दों के साथ पड़की गई कॉल गर्ल

DESK : पुलिस ने सेक्स रैकेट का एक बड़ा खुलासा किया है. देह का धंधा करने वाली एक लड़की के साथ 2 कस्टमर को पुलिस ने अरेस्ट किया है. जिस्म व्यापार के इस बड़े खुलासे के बाद जिस्म का धंधा चलाने वालों में हड़कंप मच गया है. पुलिस शहर में स्थित कई दूसरे होटल में भी छापेमारी कर रही है. गिरफ्त लड़की और दोनों लड़कों से पुलिस पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही एक दलाल को भी अरेस्ट किया गया है. 


घटना चिमनगंज मण्डी थाना इलाके के एमआर-5  रोड की है. जहां पुलिस ने इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने सेक्स रैकेट के इस गिरोह का पर्दाफाश करते हुए एक कॉल गर्ल के साथ 2 लड़कों को अरेस्ट किया है. इसके साथ ही एक दलाल को भी अरेस्ट किया गया है. पुलिस को इस सेक्स रैकेट के बारे में गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने फौरन छापेमारी करते हुए बंद कमरे से आपत्तिजनक हालत इन सभी को अरेस्ट किया.


पुलिस ने बताया कि सेक्स रैकेट चलने की शिकायत तिरुपति एवन्यू के रहवासियों ने की थी. जिस पर टीम बनाकर कार्रवाई की गई. सीएसपी शुक्ला ने बताया कि यहां दलाल के माध्यम से महिला सेक्स रैकेट चला रही थी. दलाल कस्टमर को सेट करता था. इस मामले में चिमनगंज मण्डी थाना और महिला थाना पुलिस के बीच रिपोर्ट दर्ज करने को लेकर दिन भर विवाद चलता रहा.


थानाध्यक्ष ने बताया कि शहर के पटेल नगर इलाके में देह व्यापार का कारोबार चलने की लगातार शिकायतें मिल रही थी. इसके तहत आज शिकायत की तफ्तीश की गई. शिकायत सही पाए जाने पर पुलिस ने छापेमारी कर लड़की के साथ 2 लड़कों को अरेस्ट किया. फिलहाल महिला थाना पुलिस ने चारों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.