सेंट जोसेफ स्कूल की छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश करने वाले 2 टीचर गिरफ्तार, CCTV में कैद हुई शिक्षकों की गंदी करतूत

सेंट जोसेफ स्कूल की छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश करने वाले 2 टीचर गिरफ्तार, CCTV में कैद हुई शिक्षकों की गंदी करतूत

BHAGALPUR: बिहार के भागलपुर जिले में कलयुगी शिक्षक की करतूत सामने आई है। जहां सेंट जोसेफ स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के साथ  छेड़खानी करने वाले दो शिक्षकों को गिरफ्तार किया गया है। इन दोनों टीचर पर नाबालिग छात्रा से छेड़खानी और दुष्कर्म की कोशिश करने का आरोप है। दोनों टीचरों की गंदी करतूत स्कूल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी जिसके आधार पर दोनों को गिरफ्तार किया गया। आरोपी शिक्षकों पर पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।


14 वर्षीय पीड़ित छात्रा भागलपुर के सेंट जोसेफ स्कूल की 9वीं कक्षा की छात्रा है। जो घटना के बाद से काफी डिप्रेशन में चली गयी थी। वह किसी से बातचीत भी नहीं कर रही थी। पिता ने जब उससे इस संबंध में बात की तब उसने आपबीती सुनाई। जिसके बाद पिता ने आरोपी शिक्षकों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी। थाने में शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस ने दोनों शिक्षकों को स्कूल से गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गयी है। गिरफ्तार शिक्षकों में एक स्पोर्टस का टीचर मुकेश कुमार है और दूसरा फिजिकल ट्रेनर प्रिंस यादव है। मुकेश और प्रिंस लालमटिया थाना क्षेत्र के सेंट जोसेफ स्कूल में पढ़ाते हैं दोनों साहेबगंज का रहने वाला है। मुकेश कुमार तो जिला बास्केट बॉल संघ का सचिव भी है। 


घटना 27 अगस्त की है जब स्कूल के दो टीचर ने नाबालिग छात्रा को एक कमरे में बुलाया और छेड़खानी करने लगे। पीड़िता ने अपने पिता को बताया कि दोनों टीचर दुष्कर्म की कोशिश करने लगे। किसी तरह वह कमरे से निकल भागी और डर के कारण किसी से इस घटना की चर्चा नहीं की। स्कूल प्रशासन ने जब सीसीटीवी फूटेज की जांच की तो बच्ची का आरोप सही पाया। जिसके बाद आरोपी शिक्षकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है अब दोनों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।