सीमांचल में दहाड़े गिरिराज सिंह, खाओगे देश का और गाओगे पाकिस्तान का यह नहीं चलेगा

सीमांचल में दहाड़े गिरिराज सिंह, खाओगे देश का और गाओगे पाकिस्तान का यह नहीं चलेगा

ARARIYA: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए अररिया में कहा कि जो खाएंगे भारत का और गाएंगे पाकिस्तान का यह नहीं चलेगा. इसके बाद जय श्री राम का नारे लगे. 


कान खोलकर सुन लो यह वापस नहीं होगा

गिरिराज सिंह ने चेताया कि कान खोलकर सुन लोग सीएए का जितना विरोध करना है कर लोग, लेकिन यह वापस नहीं होगा. सोए हुए शेर में को मत जागाओ. गिरिराज सिंह ने कहा कि देश को खतरा पाकिस्तान और चीन से नहीं है, खतरा तो देश के अंदर रहने वाले गदारों से हैं. जनसंख्या नियंत्रण को लेकर गिरिराज ने हमला बोला और कहा कि कुछ लोग कसम खा लिए हैं कि इतने बच्चा पैदा करेंगे कि एक बच्चा कंधा पर तो बाकी को हाथ पकड़ाकर सड़क पर चलेंगे. ये लोग सुधरने वाले नहीं हैं. 

भारत माता को गाली दे रहे हैं

गिरिराज सिंह ने कहा कि शाहीन बाग और जामिया से भारत माता को गाली दिया जा रहा है. आप भारत माता को स्वीकार कर लो तो कोई झगड़ा ही नहीं है, लेकिन जो भारत का खाएंगे वह पाकिस्तान का खाएंगे ऐसे लोगों को भारतवंशी स्वीकार नहीं करेंगे. एनपीआर क्या है जनगणना है देश के बाकी आरोपियों में हो रहा है. दिल्ली के अंदर वोट डालने गए तो वह पेपर लेकर गए, एनपीआर और सीएए को लेकर विरोध करेंगे. यह नहीं चलने वाला है.