शिक्षा के मंदिर में शर्मनाक करतूत : हेडमास्टर ने स्कूल को बना दिया अय्याशी का अड्डा : महिला रसोइया के साथअश्लील वीडियो वायरल

शिक्षा के मंदिर में शर्मनाक करतूत : हेडमास्टर ने स्कूल को बना दिया अय्याशी का अड्डा : महिला रसोइया के साथअश्लील वीडियो वायरल

MUNGER : मुंगेर में शिक्षा के मंदिर में एक हेडमास्टर की शर्मनाक करतूत सामने आई है। आरोपी हेडमास्टर ने स्कूल को ही अपने अय्याशी का अड्डा बना दिया। सोशल मीडिया पर हेडमास्टर और स्कूल की रसोइया का एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें यह हेडमास्टर स्कूल की महिला रसोइया के साथ अश्लील हरकत करता दिख रहा है।


दरअसल, यह पूरा मामला मुंगेर के टेटिया बंबर प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय बंदरकोला का है। जहां स्कूल के प्रभारी प्रधानाध्यापक राजेश कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में हेडमास्टर राजेश कुमार स्कूल के किचन में महिला रसोइया के साथ अश्लील हरकर करते दिख रहे हैं।


स्कूल का हेडमास्टर कमरे में रसोइया के साथ अश्लील हरकत कर रहा था, तभी खिड़की से किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि फर्स्ट बिहार इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।


वीडियो वायरल होने के बाद ग्रामीणों में शिक्षक के प्रति गहरा आक्रोश देखा जा रहा है और ग्रामीण शिक्षा के मंदिर को शर्मसार करने वाले हेडमास्टर के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। फिलहाल शिक्षा विभाग की तरफ से इसको लेकर कोई पहल नहीं की गई है।