सत्यनारायण भगवान की पूजा कराने को लेकर लड़ गईं जेठानी-देवरानी, एक साथ परिवार के 4 लोगों की कर दी हत्या

 सत्यनारायण भगवान की पूजा कराने को लेकर लड़ गईं जेठानी-देवरानी, एक साथ परिवार के 4 लोगों की कर दी हत्या

DESK: सत्यनारायण पूजा किसके घर में होगी इस बात को लेकर देवरानी और जेठानी आपस में ही भिड़ गयीं। बात इतनी बढ़ गयी कि दोनों हाथापाई तक जा पहुंची। इस मामूली विवाद को लेकर देवरानी ने परिवार के चार सदस्यों की निर्मम हत्या कर दी। जेठ,जेठानी, सास और जेठानी की 13 साल की बेटी को देवरानी ने मौत के घात उतार दिया। 


मृतकों की पहचान 13 वर्षीय त्रिशा घोष, 36 वर्षीय देवाशीष घोष, 30 वर्षीय रेखा घोष और 56 वर्षीय माधवी घोष के रूप में हुई है। एक साथ परिवार के चार लोगों की मौत से परिजनों के बीच कोहराम मच गया। वही इलाके के लोग इस घटना से हैरान है कि आखिर ऐसा कदम देवरानी ने क्यों उठाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी देवरानी पूर्णिमा घोष को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि पति देवराज घोष मौके से फरार है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है। 


घटना हावड़ा के एमसी घोष लेन की है। जहां देवरानी और जेठानी साथ रहा करते थे। लेकिन दोनों के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे। आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर दोनों देवरानी और जेठानी के बीच विवाद हुआ करता था। इस बात तो सत्यनारायण भगवान की पूजा कराने को लेकर दोनों भिड़ गयी। देवरानी कह रही थी इस बार मेरे घर में पूजा होगी तो जेठानी का कहना था कि बड़ी मैं हूं इसलिए मेरे घर में सत्यनारायण स्वामी की पूजा होगी। 


इसी बात को लेकर हुए विवाद बाद देवरानी ने कमरे से धारदार हथियार निकाला और एक-एक कर जेठानी, जेठ और सास पर हमला कर दिया। यही नहीं जेठानी की बेटी को भी नहीं छोड़ा। घर में एक साथ चार लोगों की हत्या की खबर आग की तरह फैल गयी और देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी देवरानी को गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।