‘सत्ता का दुरुपयोग करते हैं नीतीश.. ललन सिंह से बिहार के पदाधिकारी परेशान’ सम्राट चौधरी का पलटवार

‘सत्ता का दुरुपयोग करते हैं नीतीश.. ललन सिंह से बिहार के पदाधिकारी परेशान’ सम्राट चौधरी का पलटवार

PATNA: जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर लगातार सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते रहे हैं। ललन सिंह के इस आरोप पर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पलटवार किया है। सम्राट ने कहा है कि जो व्यक्ति इस तरह का आरोप लगाता है वह खुद सबसे अधिक सत्ता का दुरुपयोग करता है और उनके कारण बिहार के पदाधिकारी परेशान हैं।


सम्राट ने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार सत्ता का दुरुपयोग करती है। उन्होंने ललन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि जो आदमी सबसे ज्यादा सत्ता का दुरुपयोग करता है वही भाषण सुनाता है। पदाधिकारियों को परेशान करने का काम वही व्यक्ति करता है। नीतीश कुमार की सरकार को कुछ बोलने का अधिकार नहीं है। नीतीश कुमार के कार्यक्रम में कहीं भीड़ नहीं जुटता है। सत्ता का दुरुपयोग कर भीड़ जुटाने के लिए जीविका दीदी का इस्तेमाल किया जाता है और आशा कार्यकर्ताओं का बुलाया जाता है।


उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार लालू प्रसाद थोड़े न है, लालू प्रसाद को तो थोड़ा बहुत वोट भी है लेकिन नीतीश कुमार के पास कहां कोई वोट है। सत्ता का दुरुपयोग कर भीड़ न जुटाएं तो चार आदमी भी नहीं खड़ा होगा। नीतीश कुमार की सरकार अगर सत्ता का दुरूपयोग नहीं करे तो जमानत जब्त हो जाएगी। उनकी राजीनीतिक हैसियत है तो राष्ट्रपति शासन लगवाकर चुनाव करा के देख लें, जमानत जब्त हो जाएगी।


वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के उत्तर प्रदेश के फूलपुर से चुनाव लड़ने की चर्चा पर सम्राट ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार में मुखिया का चुनाव जीतने के लायक नहीं हैं उत्तर प्रदेश में क्या चुनाव लड़ेंगे। नीतीश कुमार बिहार की किसी भी सीट से चुनाव लड़कर दिखाएं बीजेपी का कोई भी कार्यकर्ता नीतीश कुमार का जमानत जब्त कराने के लिए काफी है।


वहीं जेडीयू के 20वें स्थापना दिवस पर सम्राट ने कहा कि जनता दल यूनाईटेड कोई पार्टी तो है नहीं। ये जो जेडीयू यूनिवर्सिटी है वह पूरी तरह से झूठ की यूनिवर्सिटी है। यह एक गैंग है, वहां के राष्ट्रीय अध्यक्ष को भी पता नहीं होता है कि नीतीश कुमार क्या कर रहे हैं। वहां एक नेता है जो पलटी मार सिद्धांत पर चलते हैं और उन्हीं को जनता दल यूनाईटेड कहा जाता है। जेडीयू में सिर्फ एक नेता हैं जिनका बोझ बिहार की जनता उठा रही है। नीतीश कुमार को अब आराम करना चाहिए लेकिन वे बिहार को कष्ट दे रहे हैं। फर्स्ट बिहार के लिए पटना से इंद्रजीत कुमार की रिपोर्ट...