सासाराम में राजद नेता की हत्या, बदमाशों ने शव को खदान में फेंका, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क-जाम-हंगामा

सासाराम में राजद नेता की हत्या, बदमाशों ने शव को खदान में फेंका, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क-जाम-हंगामा

SASARAM: बिहार में अपराधी बेलगाम हो गये हैं। यही कारण है कि अपराधी एक के बाद एक क्राइम की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला सासाराम की है जहां अपराधियों ने राजद नेता की हत्या कर शव को खदान में फेंक दिया। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना से गुस्साएं लोगों ने शव के साथ मुख्य सड़क को जाम कर दिया और जमकर हंगामा मचाया। जिससे यातायात पूरी तरह बाधित हो गया। 


मृतक की पहचान राजद के जिला सचिव केशव पाल के रूप में हुई है। घटना सासाराम के करवंदिया ओपी क्षेत्र के पुराने खदान की है जहां अपराधियों ने पहले  राजद नेता की हत्या कर दी और लाश को खदान में फेंक दिया। खदान से राजद नेता की लाश बरामद होने की खबर आग की तरह फैल गयी और देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। वही सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के जेब से मोबाइल फोन बरामद किया जो बंद था। 


घटना से गुस्साएं लोगों ने शव को पुरानी जीटी रोड में रखकर प्रदर्शन किया और मुख्य सड़क को घंटो जाम कर दिया। जिसकी वजह से यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया। मौके पर पहुंचे एसडीएम और एसडीपीओ ने आक्रोशित लोगों को शांत कराने की कोशिश की। लेकिन लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े थे। जिसके बाद कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद एसडीएम और एसडीपीओ ने कार्रवाई का भरोसा दिलाया जिसके बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ और यातायात बहाल हो सका। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को शव सौंपा गया। 


मिली जानकारी के अनुसार करवंदिया ओपी क्षेत्र के गायघाट निवासी राम आसरे पाल के बेटे केशव पाल बुधवार की शाम में अमरा तालाब स्थित अपनी दवा दुकान को बंदकर घर जाने के लिए निकले थे। केशव पाल उसी वक्त से अचानक गायब हो गये। अगले दिन सुबह में कुछ ग्रामीणों की नजर करवंदिया में चांदनी चौक के पास खनन क्षेत्र के एक खदान में गिरी बाइक पर गई जहां पास में एक युवक की लाश नजर आई। देखते ही देखते यह बात जंगल में लगी आग की तरफ फैल गया और मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गयी।


जिसके बाद ग्रामीणों ने खदान में जमे पानी से शव को बाहर निकाला। जिसके बाद युवक की पहचान राजद नेता के रूप में हुई और इस बाद की सूचना परिजनों को दी गयी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान की। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। शव को देखकर यह आशंका जतायी जाने लगी की हत्या के बाद लाश को खदान में फेंक दिया गया है। फिलहाल पुलिस घटना के सभी बिन्दुओं की जांच में जुटी है।