सासाराम ब्लास्ट मामले में DGP का खुलासा, बोले- बम बनाने के दौरान हुआ था धमाका

सासाराम ब्लास्ट मामले में DGP का खुलासा, बोले- बम बनाने के दौरान हुआ था धमाका

PATNA: सासाराम और बिहारशरीफ में हिंसा को लेकर सीएम की हाई लेवल मीटिंग के बाद बिहार के डीजीपी आरएस भट्टी ने सासाराम में हुए ब्लास्ट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। डीजीपी ने बताया है कि सासाराम में ब्लास्ट बम बनाने के दौरान हुआ है और जो लोग बम बना रहे थे धमाके में वही लोग घायल हुए हैं। डीजीपी ने कहा है कि इलाज के बाद आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


दरअसल, शनिवार की रात सासाराम के शेरगंज में एक धार्मिक स्थल के बाहर बम ब्लास्ट में 6 लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे। सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी स्थित बीएचयू रेफर कर दिया गया था। ब्लास्ट के बाद मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची थी और ब्लास्ट वाले स्थान से साक्ष्य जुटाए थे। डीजीपी ने बताया कि बन बनाने के दौरान ब्लास्ट हो गया था जिसमें बम बनाने वाले शख्स समेत 6 लोग घायल हुए थे।


वहीं डीजीपी ने बताया कि सासाराम और बिहारशरीफ में हुई हिंसा के मामले में अबतक 109 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल घटना से जुड़े सभी वीडियो की जांच चल रही है और दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने बताया कि दोनों जगहों पर फिलहाल हालात काबू में हैं। उन्होंने कहा कि कानून की पूरी ताकत के साथ उपद्रवियों से निपटा जाएगा। रामनवमी के मौके पर राज्य की कानून व्यवस्था को बिगाड़ने की साजिश रची गई थी।