सरकार गिरने के तेजस्वी के दावे पर बोले संजय जायसवाल: लोगों को झांसा देने के सिवा उनके पास रास्ता क्या बचा है

सरकार गिरने के तेजस्वी के दावे पर बोले संजय जायसवाल: लोगों को झांसा देने के सिवा उनके पास रास्ता क्या बचा है

PATNA : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने दो-तीन महीने में सरकार गिरने का दावा कर सियासी तूफान खड़ा कर दिया है. आज बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने तेजस्वी पर हमला बोला. संजय जायसवाल ने कहा कि तेजस्वी यादव के पास लोगों को झांसा देने के सिवा रास्ता क्या बचा है.


गौरतलब है कि शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे में तेजस्वी ने लोगों से कहा था कि दो-तीन महीने में नीतीश सरकार गिरने वाली है. उसके बाद बीजेपी और जेडीयू नेताओं ने उन पर ताबड़तोड़ हमला बोला है. 


बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि तेजस्वी यादव लंबे समय तक अपने क्षेत्र और बिहार से गायब रहे. कोरोना के समय कहीं गये नहीं. बाढ के समय भी बिहार से गायब रहे. काम तो कुछ किया नहीं तो लोगों को झांसा और झूठा सांत्वना दे रहे हैं. कुछ भी बोले जा रहे हैं.


संजय जायसवाल ने कहा कि तेजस्वी यादव खुद पथ निर्माण मंत्री रहे हैं लेकिन उन्हें अपने ही क्षेत्र में नाव से जाना पड़ रहा है. इससे ही लोगों को अंदाजा लगा लेना चाहिये कि बिहार मे अगर उनकी सरकार रहती को पूरे सूबे का क्या हाल होता. संजय जायसवाल ने कहा कि तेजस्वी यादव को काम से कोई मतलब नहीं है. कल भी वे सिर्फ दिखावा करने के लिए राघोपुर गये और वहां झूठा दावा कर दिया. तेजस्वी के बोलने से सरकार का कुछ नहीं होने वाला है.