सारण में रूडी बढ़ा रहे हिंसा! : बोले तेजस्वी यादव ...4 जून को दिखेगा बदलाव : छपरा जाएगी RJD की टीम

सारण में रूडी बढ़ा रहे हिंसा! : बोले तेजस्वी यादव ...4 जून को दिखेगा बदलाव : छपरा जाएगी RJD की टीम

PATNA : छपरा हिंसा मामले में पुलिस की जांच जारी है। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पक्ष और विपक्ष का एक-दूसरे पर आरोपों का दौर भी जारी है। इसी कड़ी में अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। तेजस्वी ने कहा कि इस घटना की अच्छी तरह से जांच होनी चाहिए और दोषियों पर जल्द से जल्द एक्शन होना चाहिए। 


इसके आगे तेजस्वी यादव ने कहा कि इस हिंसा को लेकर हमारा एक डेलिगेशन आज पीड़ित परिवार से मिलेगा। मेरी तो मर्जी थी कि मैं खुद पीड़ित परिवार से मिलने जाऊं। लेकिन मैं नहीं जाऊंगा। वरना बीजेपी वाले लोग कहेंगे कि तेजस्वी यादव वहां का माहौल बिगाड़ने आया है। इसलिए मैंने यह तय किया है कि हमारा प्रतिनिधिमंडल वहां जाएगा। 


वहीं, राजीव प्रताप रूडी को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि आप खुद देख लीजिए वह एक पढ़े-लिखें आदमी होकर कैसी बातें कर रहे हैं। वह अपनी बातों से हिंसा बढ़ाने का काम कर रहे हैं। खैर, यह तो भाजपा की पुरानी आदत है। लेकिन इस बार वह लाखों वोट से हार रहे हैं। इतना तो तय है। सारण की जनता ने बदलाव का मन बना लिया था, जो उस दिन मतदान के समय दिखा भी और उसके बाद हमें जो फीडबैक मिला है, उसके मुताबिक वह चुनाव हार रहे हैं। 


उधर, 25 मई को पीएम मोदी के विक्रम में चुनावी जनसभा को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम जब आते हैं तो पटना के राजभवन में ही रुकते हैं। लेकिन, वह रात के अंधेरे में किस-किस से मिलते हैं और किसको क्या दिशा निर्देश देते हैं, हमको सब जानकारी है। अब पीएम मोदी थक चुके हैं। अब तो वह टेलिप्राम्प्टर पढ़कर भी नहीं बोल पा रहे हैं।