शराबबंदी कानून का मजाक उड़ा रही वैशाली पुलिस, शराब तस्कर को दो दिन बाद हाजत से छोड़ा

शराबबंदी कानून का मजाक उड़ा रही वैशाली पुलिस, शराब तस्कर को दो दिन बाद हाजत से छोड़ा

VAISHALI: बिहार में 7 साल से पूर्ण शराबबंदी लागू है। बिहार में शराब पीना और बेचना मना है। यदि कोई इस कानून को तोड़ता है तो उसके लिए सजा का भी प्रावधान है। शराबबंदी कानून को कड़ाई से लागू कराने की जिम्मेदारी पुलिस के कंधों पर है। लेकिन पुलिस कितनी तत्पर है यह बिहार के वैशाली में देखने को मिला। 


जहां शराब तस्कर को हाजत से छोड़ दिया गया। सोशल मीडिया पर अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है। मामला राघोपुर थाना क्षेत्र के चांदपुरा पंचायत का है जहां के रहने वाले एक युवक को पुलिस ने शराब के साथ पकड़ा था जिसे दो दिनों तक हाजत में रखा गया था। गिरफ्तार युवक की पहचान राघोपुर थाना क्षेत्र के चांदपुर निवासी हरिंदर राय के पुत्र के रूप में हुई है। 


वायरल वीडियो में चौकीदार से पुलिस कर्मी हाजत में बंद युवक के बारे में बात करते दिख रहे हैं। चौकीदार यह बता रहा है कि दो बोतल विदेशी शराब के साथ थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने पकड़ा है। जिसके बाद पुलिस कर्मी ने हाजत में बंद युवक से उसका नाम पूछा तो उसने अपना नाम बताया। 


युवक को 14 नवंबर को पकड़ा गया था वो दो दिनों तक हाजत में ही रहा और 16 नवम्बर को उसे थानेदार ने छोड़ दिया। इस पूरे मामले की जांच में पुलिस लगी है। हाजीपुर सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश ने कहा कि मामले की जांच कर त्वरित कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसकी पुष्टि फर्स्ट बिहार नहीं करता।