शराब पीने की रिपोर्ट आने के बाद बोले BJP MLC देवेश कुमार, कहा-मैंने कभी शराब नहीं पी..मुझे फंसाने की हो रही साजिश

शराब पीने की रिपोर्ट आने के बाद बोले BJP MLC देवेश कुमार, कहा-मैंने कभी शराब नहीं पी..मुझे फंसाने की हो रही साजिश

BEGUSARAI: बिहार में BJP के हाथ से सरकार जाने के बाद अब पार्टी के नेताओं की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। बीजेपी के विधान पार्षद देवेश कुमार के शराब पीने की पुष्टि हो गई है। रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि बीजेपी एमएलसी देवेश कुमार ने शराब पी रखी थी। बेगूसराय में BJP के प्रदेश महामंत्री सह एमएलसी देवेश कुमार ने शराब पीने की पुष्टि के मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह आरोप बिल्कुल निराधार है। उन्होंने बताया कि वे शराब नहीं पीते हैं और ना ही कभी शराब पी थी। मुझे फंसाने की साजिश हो रही है। यह पूरी तरह से राजनीति से प्रेरित है।


एमएलसी देवेश कुमार ने बताया कि सरकार बदल गई है इसलिए मुझे फंसाने का काम किया जा रहा है। वह अपने फ्रेंड की मदद करने के लिए गए थे। उनके ऊपर जो आरोप लगाया जा रहा है वो पूरी तरह से राजनीति से प्रेरित है। वे पूरी तरह से निर्दोष हैं। उन्होंने कहा कि वे शराब को हाथ भी नहीं लगाते और ना ही कभी शराब पी है। मामला राजनीति से प्रेरित है। मुझे फंसाने की कोशिश की जा रही है। मैं एक दोस्त की मदद के लिए गया था। मैं पूरी तरह से निर्दोष हूं।


बता दें कि करीब एक महीने पहले बीजेपी एमएलसी देवेश कुमार का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें वो पाटलिपुत्र थाना इलाका स्थित अटल पथ पर कुछ लोगों के साथ बात कर रहे थे। उन पर यह आरोप लगा कि शराब पीकर रात के वक्त वे गाड़ी चला रहे थे और बाद में मौके पर पहुंची पुलिस इन सभी को थाने ले गई थी। 


बीजेपी एमएलसी के मामले में पुलिस को मैनेज करने की कोशिश भी की गयी थी। लेकिन अब जो रिपोर्ट आई है उससे बीजेपी देवेश कुमार की भी मुश्किलें बढ़ गई. उन्होंने अपने खिलाफ शराब पीने के मामले में न्यायालय में सरेंडर किया है और वहां से जमानत ली है. आपको बता दें कि बीजेपी सरकार में शराब पीने की बात से इंकार कर रहे थे. मूल रूप से समस्तीपुर जिले के रहने वाले हैं और फिलहाल बिहार विधान परिषद के सदस्य हैं।


बीजेपी एमएलसी ने शुरू में कहा था कि वह अपने एक के साथ ही डॉक्टर के साथ सड़क पर विवाद होने के बाद उनकी मदद के लिए पहुंचे थे. हालांकि डॉ संजय चौधरी को पुलिस ने पहले ही इस मामले में गिरफ्तार किया था।


उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था, लेकिन देवेश कुमार इस पूरे मामले में क्लीन चिट की कगार पर पहुंच गए थे. बाद में बिहार का सियासी समीकरण बदला और अब देवेश कुमार की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो उन्होंने जमानत ली है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि शराबबंदी कानून के बीच बीजेपी इस मामले पर क्या कार्रवाई करती है।