शराब पीकर गाड़ी चलाना पड़ा भारी, बाल-बाल बची 5 युवकों की जान

शराब पीकर गाड़ी चलाना पड़ा भारी, बाल-बाल बची 5 युवकों की जान

DUMKA: बिहार की तरह झारखंड में शराबबंदी नहीं है। यह सबको मालूम है। आसानी से शराब उपलब्ध हो जाने के कारण लोग इतनी शराब पी लेते हैं कि कभी-कभी तो होश में ही नहीं रहते। जिसके कारण आए दिन सड़क हादसे के शिकार हो जाते हैं। ताजा मामला झारखंड के दुमका की है जहां शराब के नशे में धुत 5 युवकों ने एक कार को ठोकर मारने के बाद भागने लगे और सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराये। टक्कर इतनी भयावह थी कि कार में भीषण आग लग गयी। फैलती आग ने पूरे पेड़ को अपने आगोश में ले लिया। पेड़ भी इस अगलगी में जलकर खाक हो गयी। 


झारखंड के दुमका में एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी। जिसके बाद कार में भीषण आग लग गयी । आग का गोला बनी कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गयी। हादसे के वक्त कार पर पांच युवक सवार थे। सभी ने शराब पी रखी थी। शराब पीकर गाड़ी चलाने के दौरान कार अनियंत्रित हो गयी और सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई। पेड़ से टक्कर होने के बाद पांचों युवक किसी तरह कार से बाहर निकलकर अपनी जान बचायी।


पांचों युवक जैसे ही कार से बाहर निकले उसमें भीषण आग लग गयी। आग इतनी भयावह थी कि पेड़ भी पूरी तरह से जलकर राख बन गया। घटना रामगढ़ थाना क्षेत्र के ठाड़ी मोड़ के पास की है। घटना की सूचना मिलने के बाद जब तक पुलिस पहुंची तब तक कार पूरी तरह जलकर चुकी थी और पांचों युवक मौके से फरार हो चुके थे। पुलिस ने कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर कार के मालिक की पहचान कर ली है। पूरी तरह से जल चुकी यह कार हंसडीहा थाना क्षेत्र के बभनडीहा गांव निवासी श्रीकांत साह की बतायी जा रही है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। 


बताया जाता है कि नशे में धुत पांचों युवकों एक कार को ठोकर मारकर भाग रहे थे तभी उनकी कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गयी और भीषण अगलगी की घटना हुई। जिस कार को ठोकर मारकर लोग भाग रहे थे उसके ऑनर ने नगर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। महेश साह ने बताया कि कार पर पांच लोग सवार थे सभी ने शराब पी रखी थी। कार में शराब की बोतलें रखी नजर आ रही थी। महेश साह ने पुलिस से पांचों युवकों पर कार्रवाई करने की मांग की है।