सारा और कार्तिक में आई दूरी, क्यों अकेली हो गई है सारा !

सारा और कार्तिक में आई दूरी, क्यों अकेली हो गई है सारा  !

DESK: अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से काफी चर्चा में रहती है. बता दें सारा की अपनी फिल्म लव आजकल में कार्तिक आर्यन के साथ काम किया था. जिसमें दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी लगी दर्शकों को . साथ ही बता दें सारा और कार्तिक की केमिस्ट्री रियल लाइफ में भी काफी शानदार लगती है.

लेकिन दोनों में अभी दूरी आ गई है. जिसके बाद सारा कार्तिक को काफी मिस कर रही है. साथ ही सारा ने ये भी कहा की वो अपनी माँ और भाई को भी काफी मिस कर रही. 


दरअसल, सारा अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए लिखी है {"Missing Mommy and Brother"} माँ और भाई को काफी मिस कर रही . इस तस्वीर में सारा को एक झूले पर बैठे देखा जा सकता है 

हाल ही में सारा ने डेविड धवन की कोली नंबर 1 की शूटिंग पूरी करने के बाद रिलैक्स करने मालदीव गयी है.  इस बीच सारा ने अपनी एक समंदर किनारे झूले पर बैठी हुए तस्वीर शेयर की है जो काफी आकर्षक लग रहा है और इस तस्वीर में सारा भी काफी क्यूट लग रही है. बता दें Aanand L.Rai की आगामी फिल्म अतरंगी रे में सारा मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जिसमें अक्षय कुमार और धनुष भी हैं


वही अगर कार्तिक की बारत करें तो कार्तिक भी अपनी आने वाली फिल्म के कारण काफी बिजी चल रहे है. कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाले हैं।