सनकी पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, लाश को घसीटते हुए तिराहे पर छोड़ा, फिर थाना पहुंचकर बोला.. गिरफ्तार करो

सनकी पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, लाश को घसीटते हुए तिराहे पर छोड़ा, फिर थाना पहुंचकर बोला.. गिरफ्तार करो

DESK : सनकी पति द्वारा कुल्हाड़ी से काटकर अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर देने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं, हत्या करने के बाद उसने पत्नी का हाथ पकड़कर घसीटते हुए तिराहे तक ले गया और फिर जोर-जोर से चिल्लाया. उस वक़्त मौके पर कई लोग मौजूद थे. लेकिन हत्यारे का रवैया देखकर सहमे लोग कुछ नहीं बोल पाए. इसके बाद हत्यारा पैदल ही थाने पहुंचा और पुलिस वालों से उसे गिरफ्तार करने को कहा. खून से सने उसके हाथ देखकर पुलिस वालों के भी होश उड़ गए. 


मामला राजस्थान के कोटा के रामपुरा थाने के भाटापाड़ा का है. हत्यारे पति का नाम पिंटू उर्फ सुनील है. पुलिस ने तुरंत पिंटू को गिरफ्तार कर लिया और आनन-फानन में तिराहे से उसकी पत्नी की लाश बरामद की. पुलिस ने शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. वहीं, यह पूरी घटना तिराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. 


मामले पर डीएसपी रामकल्याण ने बताया कि पिंटू उर्फ सुनील भाटापाड़ा में रहता है. उसकी पत्नी सीमा कुछ दिन से अपने मायके में थी. मंगलवार दाेपहर ही वाे सीमा काे लेकर काेटा आया था. शाम को किसी बात काे लेकर दाेनाें में कहासुनी हाे गई. दोनों एक-दूसरे पर चिल्लाने लगे. इसी दाैरान पिंटू ने गुस्से में सीमा पर कुल्हाड़ी से वार करने शुरू कर दिए. उसने सीमा की गर्दन, पेट और पैर सहित कई जगह पर वार किए. 


डीएसपी ने बताया कि उसके बाद पिंटू न वहां से भागा और न रोया. वो उल्टा पत्नी को मृत अवस्था में ही घर से बाहर लाया और एक हाथ पकड़कर घसीटता हुआ घर से करीब 20 से 30 कदम दूर तिराहे तक गया. जिसके बाद सड़क पर शव को छोड़कर खुद रामपुरा कोतवाली थाने पहुंच गया. सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है, हत्यारा पिंटू अपनी पत्नी को घसीटता हुआ जा रहा है और उसके हाथ में कुल्हाड़ी है.


घटना की जानकारी मिलने पर सीमा का भाई प्रदीप और अन्य परिजन भी मौके पर पहुंचे. जहां पर उन्होंने पुलिस को बताया कि पिंटू पत्नी के साथ लंबे समय से मारपीट कर रहा था. सीमा अपने मायके में आई थी और जब वापस गई, तो यही सूचना उन्हें मिली कि पिंटू ने उसकी हत्या कर दी है.