संकल्प महासभा की तैयारी में जुटी लोजपा (रामविलास), लोगों को दिया गया कार्यक्रम में आने का न्योता

संकल्प महासभा की तैयारी में जुटी लोजपा (रामविलास), लोगों को दिया गया कार्यक्रम में आने का न्योता

VAISHALI: लोकसभा चुनाव को लेकर चिराग पासवान की पार्टी लोजपा(रामविलास) पूरी तरह से एक्टिव मोड़ में आ गई है। हाजीपुर के अक्षयवटराय स्टेडियम में आगामी 16 जनवरी को लोजपा(रामविलास) की तरफ से संकल्प महासभा आयोजित की जाएगी। इस कार्यक्रम के जरिए अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ने का मुहिम चलाया जा रहा है।


लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रदेश महासचिव रविरंजन प्रसाद सिंह के नेतृत्व में शुक्रवार को वैशाली के महनार प्रखंड के भिन्न-भिन्न पंचायतों एवं नगर परिषद महनार के विभिन्न वार्डो में जाकर वहा के लोगों से जनसंपर्क कर आगामी 16 जनवरी 2024 को अक्षयवट राय स्टेडियम हाजीपुर में बिहार 1st बिहारी 1st विजन डॉक्यूमेंट के तहत आयोजित संकल्प महासभा में आने के लिए निमंत्रण दिया गया।


वही पार्टी के प्रदेश प्रधान महासचिव संजय पासवान ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद चिराग पासवान के नेतृत्व में हो रहे संकल्प महासभा में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर चिराग पासवान के हाथों कों मजबूत करें और संकल्प महासभा कार्यक्रम को भव्य और एतिहासिक बनाएं। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सह महनार विधानसभा प्रभारी अभय कुमार सिंह, सुरेश भगत, अमरेश कुमार सिंह, प्रिंस सिंह, गणेश सिंह, राकेश सिंह, टुनटुन पासवान, रवि पासवान समेत सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।