संजय लीला भंसाली ने पूछताछ के दौरान सुशांत को लेकर किए कई खुलासे

संजय लीला भंसाली ने पूछताछ के दौरान सुशांत को लेकर किए कई खुलासे

DESK : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सोमवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन में फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से लंबी पूछताछ की गई. इस दौरान फिल्म डायरेक्टर ने पुलिस के सामने कई चौंकाने वाले खुलासे किए. उन्होंने बताया कि वे सुशांत के काम से काफी प्रभावित थे और उन्हें अपनी फिल्मों के लिए कास्ट करना चाहते थे. लेकिन उस वक्त सुशांत यशराज की बिग बजट फिल्म पानी कर रहे थे, जिस वजह से वे सुशांत को कास्ट नहीं कर सके. 

सोमवार की दोपहर संजय लीला भंसाली बांद्रा स्टेशन पहुंचे, जहां उनसे 3 घंटे तक पूछताछ हुई. उसके बाद वे सांताक्रुज पुलिस स्टेशन पहुंचे जहां डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे और उनकी टीम ने उनसे अलग से 1 घण्टे पूछताछ की. 

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक  इस दौरान संजय लीला भंसाली से 30 से 35 सवाल पूछे गए. जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि ''मैंने सुशान्त को किसी फिल्म से ड्रॉप नहीं किया था, न ही उन्हें रिप्लेस किया गया था. सुशान्त सिंह राजपूत से मेरी मुलाकात साल 2012 में स्वरस्वती चंद्रा नाम के एक सिरियल की कॉस्टिंग के दौरान हुई थी. लेकिन सुशान्त को उस वक्त इस सीरियल के लिए कास्ट नही किया गया था हालांकि मैं एक्टिंग स्कील से प्रभावित था. 'साल 2013 में आई रामलीला और साल 2015 में आई बाजीराव मस्तानी के लिए 2 बार मैंने सुशान्त सिंह राजपूत को एप्रोच किया था लेकिन उस दरम्यान वो यशराज फ़िल्म के बैनर तले बन रही फिल्म 'पानी' के वर्कशॉप और शेड्यूल में व्यस्त थे. एक डायरेक्टर के तौर पर मैं उनका पूरा एटेंशन और डेडिकेशन चाहता था लेकिन अपने ही शेड्यूल की व्यस्तता के चलते सुशान्त ने खुद इन दोनों फिल्मों के लिए मुझे मना कर दिया था. जिसके बाद मैंने सुशान्त से दोबारा फिल्मों को लेकर कोई बात नहीं की.'' 

इसके साथ ही संजय लीला भंसाली ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा होना आम बात है कि आप कई बार किसी एक्टर के साथ काम करना चाहते हैं लेकिन कई कारणों से साथ काम नहीं कर पाते. मैंने तीन बार कैटरीन के साथ फिल्म करने की कोशिश की लेकिन डेट्स नहीं मिलने के कारण उन्हें कास्ट नहीं कर सका. ये सब इंडस्ट्री में  होते रहता है और सब ये जानते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सुशांत को मैं अभिनेता के तौर पर जानता था. वो मेरे इतने करीबी नहीं थे कि मुझसे निजी बाें शेयर करें. 2016 के बाद वे सुशांत से केवल तीन बार मिले थे फिल्म शोज के दौरान.