सैमुअल मिरांडा को NCB ने हिरासत में लिया, रिया और शौविक के साथ ड्रग्स कनेक्शन में एक्शन

सैमुअल मिरांडा को NCB ने हिरासत में लिया, रिया और शौविक के साथ ड्रग्स कनेक्शन में एक्शन

MUMBAI: इस वक्त की बड़ी खबर मुंबई से आ रही है. रिया चक्रवर्ती और शोविक के साथ ड्रग्स कनेक्शन के मामले में एनसीबी की टीम ने सैमुअल मिरांडा को हिरासत में ले लिया है. सैमुअल के घर पर 2 घंटे तक छापेमारी चली. अब सैमुअल से एनसीबी ऑफिस में पूछताछ होगी. 

रिया और सैमुअल पर घर पर सुबह से हो रही थी छापेमारी

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती के फैमिली के ड्रग्स कनेक्शन मिलने के बाद एनसीबी की टीम ने आज सुबह-सुबह घर पर छापेमारी कर रही है. घर में एनसीबी की टीम ड्रग्स को लेकर सर्च ऑपरेशन चला रही है. एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर भी टीम के साथ रिया के घर पहुंचे हैं. रिया के घर के साथ-साथ एनसीबी की टीम सैमुअल मिरांडा के घर पर भी छापेमारी कर रही है. दोनों छापेमारी के बारे में बताया जा रहा है कि एक साथ हो रहा है. एनसीबी की टीम ने जब ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया था तो उसने कई राज बताए थे. पेडलर जैद ने रिया के भाई शोविक के साथ-साथ सैमुअल मिरांडा का नाम लिया था.

धोखे से ड्रग्स दिया जाता था सुशांत को

रिया के जो वॉट्सऐप चैट ईडी को मिले हैं उससे रिया के कई राज खुले हैं. वह ड्रग्स डीलर गौरव के संपर्क में रहती थी. उससे ड्रग्स की डिमांड करती थी और उसके बारे में बात करती थी. एक चैट में सैमुअल मिरिंडा ने रिया को लिखा है- हैलो रिया, स्टफ लगभग खत्म हो गया है. एक चैट में जया शाह ने रिया को लिखा है पानी, चाय या कॉफी में 4 बूंद डालकर उसे दे देना. फिर 40 मिनट लगेंगे. इस बात शक जताया जा रहा है कि सुशांत को धोखे से ड्रग्स दिया जाता था. इस चैट के खुलासे के बाद एनसीबी की टीम ने रिया, शोविक, सैमुअल समेत 5 के खिलाफ केस दर्ज कराया है.