शरजील के बाद संबित पात्रा का नया खुलासा, अफजल गुरु का समर्थन करने वाली मुस्लिम छात्रा का वीडियो किया शेयर

शरजील के बाद संबित पात्रा का नया खुलासा, अफजल गुरु का समर्थन करने वाली मुस्लिम छात्रा का वीडियो किया शेयर

DELHI : जेएनयू के छात्र शरजील इमाम के भड़काऊ भाषण वाले वीडियो का खुलासा करने वाले बीजेपी नेता संबित पात्रा ने अब एक और खुलासा किया है। संबित पात्रा ने अफजल गुरु को निर्दोष बताने वाली एक मुस्लिम छात्रा का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक छात्रा अफजल गुरु को निर्दोष बताते हुए सुप्रीम कोर्ट को गलत ठहरा रही है। साथ ही साथ वीडियो में दिख रही छात्रा राम जन्मभूमि मामले को लेकर भी विवादित बयान दे रही है। 


बीजेपी नेता संबित पात्रा ने अपने टि्वटर हैंडल पर इस मुस्लिम छात्रा का विवादित वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि नापाक शरजील के बाद अब जरा इस मोहतरमा को भी सुन लीजिए.. इन्हें सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा नहीं, अफजल गुरु निर्दोष था और राम जन्मभूमि पर मस्जिद बनना था। संबित पात्रा ने लिखा है कि ज़हर की इतनी बड़ी खेती कुछ दिनों के अंदर नहीं की जा सकती। संबित पात्रा ने जो वीडियो शेयर किया है वह बेहद चौकाने वाला है। हालांकि अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि इस वीडियो में दिख रही छात्रा कौन है और इसे कहां शूट किया गया है। 

आपको बता दें कि जेएनयू के छात्र शरजील इमाम का भड़काऊ भाषण वाला वीडियो भेज संबित पात्रा ने ही अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था। शरजील इमाम ने अपने भड़काऊ भाषण में नॉर्थ-ईस्ट के साथ-साथ असम को भी भारत से अलग कर देने की बात कही थी। इस मामले में शरजील इमाम के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जा चुका है हालांकि वह अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।