समस्तीपुर SHO हत्याकांड: एक और आरोपी हैदराबाद से अरेस्ट, अबतक 6 अभियुक्त गिरफ्तार

समस्तीपुर SHO हत्याकांड: एक और आरोपी हैदराबाद से अरेस्ट, अबतक 6 अभियुक्त गिरफ्तार

SAMASTIPUR: मोहनपुर एसएचओ नंद किशोर यादव हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है। एसआईटी की टीम ने हत्याकांड के एक और आरोपी पिंटू को हैदराबाद से गिरफ्तार किया है। समस्तीपुर एसपी विनय तिवारी ने इसकी पुष्टि की है। दारोगा हत्याकांड में पुलिस अबतक 6 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर चुकी है।


दरअसल, बीते 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के दिन सुबह सवेरे समस्तीपुर के शहबाजपुर में पशु तस्करों ने छापेमारी करने पहुंचे मोहनपुर ओपी के थाना प्रभारी नंदकिशोर यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी। एसएचओ नंदकिशोर की हत्या को लेकर सरकार की खूब फजीहत हुई थी और विरोधी दल लगातार इस बात को कह रहे थे कि बिहार में गुंडों की सरकार चल रही है।सरकार की भारी फजीहत के बाद पुलिस ने इस हत्याकांड को चुनौती के रूप में लिया। 


घटना के उद्भेदन के लिए 3 डीएसपी और 10 दारोगा के नेतृत्व में 3 एसआईटी का गठन किया गया था। टीम ने 5 दिन के भीतर 32 लोगों के पशु तस्कर गिरोह में से 4 मोस्ट वांटेड अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उसके बाद पुलिस ने एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया था। अब पुलिस ने एसएचओ हत्याकांड के एक और मुख्य आरोपी पिंटू को हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया है।