कोचिंग जा रही छात्रा की हत्या, 3 लोगों ने अपहरण कर मार डाला, गड्ढे में मिली डेड बॉडी

 कोचिंग जा रही छात्रा की हत्या, 3 लोगों ने अपहरण कर मार डाला, गड्ढे में मिली डेड बॉडी

SAMASTIPUR : जिले के उजियारपुर में कोचिंग जा रही एक छात्रा का अपहरण कर बदमाशों ने मार डाला. छात्रा की डेड बॉडी एक गड्ढे में मिली है. परिवार वालों ने 5 दिन पहले ही थाने में किडनैपिंग को लेकर शिकायत की थी. बच्ची की लाश मिलने के बाद समस्तीपुर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.


घटना समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र की है, जहां सातनपुर बहिरा चौर में एनएच - 28 के पास गड्ढे से एक नाबालिग छात्रा का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गयी. मृतका की पहंचान सातनपुर गांव के रामउदगार राय की 15 साल की बेटी अम्बिका सोनी के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही दल बल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने घटनास्थल की जांच की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.


परिजनों के अनुसार छात्रा की हत्या कर शव को यहां फेक दिया गया है.मिली जानकारी के अनुसार छात्रा विगत 2 फरवरी को कोचिंग के लिए घर से निकली थी और उसी दिन से लापता थी. काफी खोजबीन के बाद भी जब लड़की का कोई पता नही चला तो 4 फरवरी को परिजनों ने गांव के ही तीन लोगों पर अपहरण की आशंका जताते हुए उजियारपुर थाना में एक आवेदन दिया था लेकिन 6 फरवरी को प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जिसमे एक महिला सहित तीन लोगों को आरोपित करते हुए अपहरण का मामला दर्ज़ कराया था. सभी आरोपी सातनपुर गांव के निवासी हैं. 


हालांकि इस बाबत मृतक के परिजन और स्थानीय पुलिस अभी ज्यादा कुछ  बताने से परहेज कर रही है. थानाघ्यक्ष ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओ पर जांच कर रही है. अंत्यपरीक्षण के उपरांत हत्या के कारणों का पता चलेगा. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.