समस्तीपुर का मोस्ट वांटेड अपराधी समेत 3 अरेस्ट, लंबे समय से थी पुलिस को तलाश

समस्तीपुर का मोस्ट वांटेड अपराधी समेत 3 अरेस्ट, लंबे समय से थी पुलिस को तलाश

SAMASTIPUR : समस्तीपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने जिले में आतंक मचा कर रखने वाले टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल शशि राय समेत 3 अपराधियों को हथियार के साथ अरेस्ट कर लिया है. इनके पास से पुलिस ने एक लोडेड कार्बाइन, तीन देसी कट्टा और कई जिंदा बरामद की है. 

बताया जा रहा है कि करीब एक वर्ष से जमानत पर बाहर रहने के बाद शशि राय अपने गिरोह  के द्वारा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोनबरसा चौक के पास मनमोहन झा  की हत्या और मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में लक्की यादव की हत्या अत्याधुनिक हथियार से कर दी थी. यह गिरोह लूट पाट, रंगदारी ,हत्या जैसी आपराधिक घटनाओं को अंजाम  देने के साथ ही किसी की सुपारी लेकर भी हत्या करने का काम करता था. इन सब केस में पुलिस को लंबे समय से इसकी तलाश थी. जिसके लिए एसआईटी टीम का गठन किया गया. 

 एसआईटी टीम द्वारा पिछले 72 घंटों से लगातार छापामारी की जा रही थी. इसी बीच पुलिस अधीक्षक समस्तीपुर को सूचना प्राप्त हुई कि कुख्यात अपराधी शशि राय अपने अपराधी सहयोगी के साथ रांची भागने के फिराक में हैं. इसी सूचना पर एसआईटी टीम द्वारा मुफ्फसिल थाने के मोहनपुर गांव में छापामारी कर कुख्यात अपराधी शशि राय पवन कुमार और गोविंदा कुमार को लोडेड कार्बाइन एवं देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया गया.

वहीं पुलिस अधीक्षक विकास बर्मन ने बताया कि अपराधी से पूछताछ से स्पष्ट हुआ कि बरामद कार्बाइन से ही पिछले दिनों शिक्षक लकी यादव की हत्या हुई थी एवं प्रारंभिक पूछताछ में इसने उपरोक्त घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की. इस गिरोह के पकड़े जाने के बाद कई और संगीन मामलों से भी पर्दा उठने की संभावना है.