समस्तीपुर: दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, हथियारबंद अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

समस्तीपुर: दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, हथियारबंद अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

SAMASTIPUR: कोरोना महामारी के बीच आपराधिक घटनाएं भी थमने का नाम नहीं ले रही है। वही आपदा की इस घड़ी में अपराधियों के हौसले भी बुलंद नजर आ रहे है। ताजा मामला समस्तीपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में सामने आया है। जहां हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गये। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है वही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं जबकि पुलिस पूरे मामले की जांच की बात कह रही है।


मृतक की पहचान कल्याणपुर थाना के ही डढ़िया गांव के रहने वाले जय मंगल राय के 30 वर्षीय पुत्र अमरेश कुमार राय के रूप में हुई है। मृतक समस्तीपुर वन विभाग में ही संविदा पर कार्यरत था। जब वह अपने से घर से बाइक से किसी काम से जा रहा था तभी सुनसान जगह देखकर पहले से पीछा कर रहे अपराधियों ने उन पर अंधाधूंध फायरिंग शुरू कर दी। 9 गोली लगने से मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया। कुछ देर बाद उसी रास्ते से गुजर रहे एक शख्स की नजर लाश पर पड़ी जिसके बाद उसने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी।


जंगल में आग की तरह बात फैल जाने के कारण घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को भी दी गयी। लेकिन पुलिस विलंब से घटनास्थल पर पहुंची जिसे लेकर लोगों में आक्रोश देखने को मिला। हत्या के इस मामले का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। घटनास्थल से मृतक की बाइक को पुलिस ने बरामद किया है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि लूटपाट की मकसद से हत्या को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले के हरेक बिंदुओं की जांच कर रही है।