सालों बाद टीवी पर कमबैक कर रहीं रिया चक्रवर्ती, Roadies 19 में बनीं गैंग लीडर, बोलीं- क्या लगा था डर जाऊंगी?

सालों बाद टीवी पर कमबैक कर रहीं रिया चक्रवर्ती, Roadies 19 में बनीं गैंग लीडर, बोलीं- क्या लगा था डर जाऊंगी?

DESK: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 2020 में हेमशा के लिए अलविदा कह गए. वही एक्टर की मौत के लिए सुशांत सिंह के परिवारवालों ने उनकी रिया चक्रवर्ती को जिम्मेदार ठहराया. जिसके बाद मिडिया में रिया के खिलाफ काफी ट्रायल चला. ड्रग्स केस में उन्हें जेल भी जाना पड़ा. अब 3 साल बाद रिया चक्रवर्ती टीवी पर फिर से वापसी करती हुई नजर आ रही है. 


बता दें MTV रोडीज के आगामी सीजन 19 में 'कर्म या कांड' फैंस का एंटरटेनमेंट करने के लिए तैयार हैं. बता दें इस सीजन को होस्ट एक्टर सोनू सूद करने वाले हैं. और मेकर्स ने प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी के बाद तीसरे गैंग लीडर का खुलासा हो गया है. मेकर्स ने रिया चक्रवर्ती का प्रोमो रिलीज कर दिया है.  इस शो में रिया चक्रवर्ती तीसरी गैंग लीडर के रोल में नजर आएंगी. 


इसका एक वीडियो MTV के आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में साफ दिख रहा हिया कि रिया चक्रवर्ती अपने कमबैक से काफी खुश हैं. एक्ट्रेस रिया को एक रस्सी के सहारे किसी तंग जगह पर लटके हुए देखा जा सकता है. वीडियो में एक्ट्रेस कहती हैं कि, 'आपको क्या लगा मैं वापस नहीं आउंगी मैं डर जाउंगी। अब डरने की बारी किसी और की है मिलते हैं ऑडिशन्स में'.