सलमान खान से शादी की अफवाह पर बोलीं सोनाक्षी सिन्हा.. लोगों को असली और नकली फोटो के बीच अंतर समझ में नहीं आता?

सलमान खान से शादी की अफवाह पर बोलीं सोनाक्षी सिन्हा.. लोगों को असली और नकली फोटो के बीच अंतर समझ में नहीं आता?

DESK: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के फेक वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस फोटो में यह दावा किया जा रहा है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। इन दावों के बीच अब सोनाक्षी सिन्हा का रिएक्शन सामने आया है। सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि क्या लोग इतने बेवकूफ हैं कि उन्हें असली फोटोज और फोटोशॉप में अंतर समझ नहीं आता?


सलमान खान के साथ अपनी फेक वेडिंग पोस्ट पर सोनाक्षी ने प्रतिक्रिया दिया है। सोनाक्षी ने कहा कि क्या तुम बेवकूफ हो जा रियल और फोटोशॉप्ड फोटो में अंतर नहीं कर सकते। सोनाक्षी ने कमेंट्स बॉक्स में हंसता हुआ इमोजी भी डाला है। जिस पर उनके फैन लिख रहे है कि सोनाक्षी जी आप रिप्लाई क्यों कर रही हैं? दूसरे फैन ने लिखा कि वे अटेंशन चाहते हैं और आप उन्हें दे रही हैं। वही तीसरे ने लिखा कि मुझे बेहद खुशी है कि आपने इस पर बोला..इस तह के गॉसिप पेज को बंद करना चाहिए। सोनाक्षी सिन्हा के रियेक्शन के बाद इसी तरह के कमेट्स कई लोगों का लगातार आ रहा है। 


गौरतलब है कि सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा का फोटो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। जिसमें दुल्हन के जोड़े में सिंदुर लगाकर सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं और सलमान सोनाक्षी को अंगूठी पहनाते दिखाई दे रहे हैं। यही फोटो वायरल हो रहा है। फोटो के वायरल होने के बाद लोगों के बीच यह चर्चा होने लगी की दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है। 


जबकि इस फोटो को ध्यान से देखने से पता चला कि इसे फोटोशॉप पर एडिट किया गया है। लोगों का यह दावा अब गलत साबित हुआ है। खुद सोनाक्षी सिन्हा ने इसकी सफाई दी है। सोनाक्षी को कहना पड़ गया कि यह फोटोशॉप है असली और फेक फोटोज में अंतर लोगों को समझ में ही नहीं आता है। हालांकि सलमान खान की तरफ से किसी तरह की प्रतिक्रिया अब तक नहीं आई है।