सलमान खान को सांप ने काटा, जल्द स्वस्थ होने की फैंस कर रहे दुआ

सलमान खान को सांप ने काटा, जल्द स्वस्थ होने की फैंस कर रहे दुआ

DESK: खबर बॉलीवुड से आ रही है जहां अभिनेता सलमान खान को सांप ने काट लिया है। पनवेल स्थित फार्म हाउस में देर रात यह घटना हुई है। सांप के काटने के बाद सलमान खान को नवी मुम्बई के कामोठे इलाके के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस खबर के बाद उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ सलमान खान के फैंस कर रहे हैं।


बताया जा रहा है कि सलमान खान को बिना जहरवाले सांप ने काटा है ऐसे में इसका ज्यादा असर नहीं हुआ है। इलाज के बाद सलमान खान आज सुबह पनवेल स्थित फार्म हाउस लौटे हैं। सलमान खान की हालत अब खतरे से बाहर है। फिलहाल सलमान खान की तबीयत अब ठीक बतायी जा रही है। सलमान खान अभी अपने फार्महाउस पर ही हैं। 


बताया जाता है कि सलमान क्रिसमस मनाने के लिए अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपने फार्महाउस पहुंचे थे यह इलाका वन क्षेत्र और पहाड़ियों से घिरा हुआ है तभी उन्हें सांप ने काट लिया। हालांकि अब उनकी हालत ठीक है। उनके फैंस जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।


बता दें कि 27 दिसंबर को सलमान खान का 56वां जन्मदिन है। ऐसे में सलमान खान अपनी बर्थडे पार्टी पर ग्रैंड सेलिब्रेशन करेंगे या ये फिर अपने फॉर्महाउस पर रेस्ट करेंगे यह कहना मुश्किल होगा।