सलमान खान के घर फायरिंग मामला : बेतिया निवासी दोनों आरोपी गुजरात से गिरफ्तार, विक्की के पिता और सागर का भाई बेतिया पुलिस की हिरासत में

सलमान खान के घर फायरिंग मामला : बेतिया निवासी दोनों आरोपी गुजरात से गिरफ्तार, विक्की के पिता और सागर का भाई बेतिया पुलिस की हिरासत में

BETTIAH : मुंबई में फिल्म अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को क्राइम ब्रांच की टीम ने गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी बिहार के बेतिया के गौनाहा थानाक्षेत्र स्थित मसही गांव के रहने वाले हैं। दोनों का बिहार कनेक्शन सामने आने के बाद पुलिस की टीम आरोपियों के घर पहुंची। एक आरोपी के पिता और दूसरे आरोपी के भाई को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। 


बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता हाथ लगी है। क्राइम ब्रांच ने दोनों आरोपियों को गुजरात के भुज से गिरफ्तार किया है। दोनों अपराधी बेतिया के गौनाहा थानाक्षेत्र के महसी गांव के रहने वाले हैं। दोनों को पश्चिम कच्छ क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। दोनो अपराधियों की पहचान बेतिया के गौनाहा थाना क्षेत्र के  महसी गांव के 24 वर्षीय विक्की गुप्ता और 21 वर्षीय सूरज पाल के रूप में हुई है।


बता दे कि पश्चिम कच्छ क्राइम ब्रांच ने दोनों अपराधियों को माता के मढ़ के पास से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उन्होंने अपना घर पश्चिमी चंपारण जिले के महसी गांव बताया है। रविवार को सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग कर दोनों अपराधी भुज फरार हो गए थे। मामले के बाद मुंबई पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर जांच की। जिसके बाद फायरिंग करने वाले दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी हो सकी है।


वहीं, इस मामले में बेतिया पुलिस कुछ भी बोलने से साफ-साफ इनकार कर रही है। हालांकि बेतिया एसपी डी अमरकेश ने बताया कि उन्हें इसकी सूचना मिली है। दोनों आरोपियों को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बेतिया पुलिस इसलिए कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है, क्योंकि यह हाई प्रोफाइल बताया जाता है।


इस मामले में विक्की की मां ने बताया कि उनके बेटे को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। विक्की की मां सुनीता देवी ने बताया कि विक्की होली के बाद कमाने के लिए बाहर गया था। लेकिन इस तरह की घटना सुनकर सभी लोग हैरान हैं। सुनीता देवी ने कहा है कि रात में बेतिया पुलिस आई थी और विक्की के पापा को उठाकर ले गई।


वहीं, आरोपी सागर के पिता ने बताया कि सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग मामले में मेरे बेटे सागर को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह कैसे हुआ, अभी किसी को पता नहीं चल पाया है। यहां घर के सभी लोग परेशान हैं। आरोपी सागर के पिता ने कहा कि हमलोग रोज कमाने और खाने वाले मजदूर वर्ग के लोग हैं। मेरा बेटा कमाने के लिए जालंधर गया हुआ था। अब वह मुंबई कैसे पहुंच गया, किसी को पता नहीं है। पहले इस तरह की बात नहीं थी। बहुत सीधा लड़का है वह। होली के बाद कमाने के लिए घर से निकला था।आरोपी सागर के पिता ने कहा कि कल रात में पुलिस मेरे घर आई थी और मेरे दूसरे बेटे राहुल को पकड़ कर ले गई।


बता दें कि सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर विगत 14 अप्रैल को बाइक सवार दो बदमाशों ने कई राउंड हवाई फायरिंग कर पूरे इलाके में सनसनी फैला दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों हमलावर मौके से फरार हो गए। मुंबई की बांद्रा पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही थी। 


इसी बीच, क्राइम ब्रांच को गुप्त सूचना मिली थी कि दोनों हमलावर गुजरात के भुज में देखे गए हैं। जिसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम भुज पहुंची और दोनों को धर-दबोचा। गिरफ्तार विक्की गुप्ता और सूरज पाल को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार करने के बाद पुलिस को जानकारी मिली कि दोनों बिहार के रहने वाले हैं। इसके बाद मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस से संपर्क साधा है। 

बेतिया से संतोष की रिपोर्ट..