पापा सैफ के इस बात से काफी हर्ट हुई सारा, कहा- क्लियर हो गया सब

पापा सैफ के इस बात से काफी हर्ट हुई सारा, कहा- क्लियर हो गया सब

MUMBAI: सैफ अली खान इनदिनों काफी चर्चा में है. पहले 'तानाजी' फिल्म को लेकर सैफ ने जो बयान दिया था इस वजह से चर्चा में थे और अब अपनी बेटी सरल और अपने निजी रिश्तों पर दिए बयान की वजह से चर्चा में है. बता दें सैफ की आने वाली फिल्म ' जवानी जानेमन ' है जिसका गाना रिलीज़ हुआ है बता दें की ये फिल्म भी सिनेमाघरों में जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म को लेकर खबरें आई थी की सारा को इस फिल्म में लिया जायेगा लेकिन पूजा बेदी की बेटी आलिया को ये फिल्म मिल गया. 

एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने सारा अली खान के फिल्म में होने की बात काबूली . सारा के पिता सैफ ने कहा की ऐसा मैंने इसलिए कहा था क्यूंकि केदारनाथ होल्ड पर चली गई थी। उस वक्त सारा के पास कोई भी फिल्म नहीं थी। उन दिनों इस फिल्म को लेकर बातें हो रही थीं। एक अच्छे पिता के तौर पर मैंने उन दिनों सारा से जब पूछा कि क्या वह मेरे साथ ये फिल्म करेंगी ? उन्होंने तुरंत हां कर दिया था।

जिसके बाद सैफ ने आगे कहा की फिर सारा की फिल्म केदारनाथ ट्रैक पर वापिस आ गई थी.फिर सिंबा मिल गई तो मैंने सारा से कहा की वो ये फिल्म ना करें. क्यूंकि ये सारा के लिए बैकअप प्लान था. फिर सैफ ने इंटरव्यू के दौरान ये भी कहा कि वो सारा के साथ काम नहीं करना चाहते है क्यूंकि अगर सारा के साथ काम किया तो परिवार के साथ दिक्कतें हो जाती हैं. 

पापा सैफ के इस बयान से बेटी सारा ने कही ना कही काफी आहत हुए है. और जितना एक बाप को बेटी से अपेक्षायें होती है उतना एक बेटी को भी पिता से लेकिन सैफ अली खान के इस बयान से अलिया को काफी हद तक सब कुछ क्लियर हो गया होगा.