शहीद चंदन यादव के परिवार को तेजस्वी ने सौंपा 2 लाख का चेक, बोले- सरकार परमिशन दे तो बनवाएंगे स्मारक

शहीद चंदन यादव के परिवार को तेजस्वी ने सौंपा 2 लाख का चेक, बोले- सरकार परमिशन दे तो बनवाएंगे स्मारक

ARRAH : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शहीद चंदन यादव के घर पहुंचे हैं। तेजस्वी यादव  ने शहीद के परिवार से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी है। इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने शहीद के परिवार की आर्थिक मदद करते हुए उन्हें 2 लाख का चेक भी सौंपा है। तेजस्वी ने परिवार को सभी प्रकार की मदद का भी भरोसा दिया है।


भारत-चीन सीमा पर गलवान घाटी में शहीद चंदन कुमार के गांव ज्ञानपुरा में आज तेजस्वी यादव पहुंचे।  उन्होनें शहीद के तैल चित्र पर माल्यार्पण कर उनको श्रद्धांजलि अर्पित की। तेजस्वी यादव ने परिजनों से मिलकर उनको सांत्वना दी। इस मौके पर  शहीद की मां को तेजस्वी यादव ने राजद की ओर से दो लाख का चेक सौंपा। उन्होनें इस मौके पर शहीद के परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।शहीद के परिवार ने नेता प्रतिपक्ष को एक मांग पत्र भी सौंपा इसमें मुख्य सड़क से गांव को जोड़ने वाली सड़क का नामकरण शहीद चंदन कुमार के नाम पर करने, गांव में स्टेडियम का निर्माण और शहीद स्मारक बनाने की मांग की गयी है।


इस मौके पर तेजस्वी यादव ने सरकार से अपील की कि अगर सरकार उन्हें परमिशन दे तो राष्ट्रीय जनता दल अपने फंड से शहीद की याद में स्मारक बनवाएंगी, क्योंकि परिवार वालों की जिस जगह स्मारक बनाने की मांग हैं वह सरकारी जमीन है। उन्होनें कहा कि सरकार शहीद के परिवार के लिए एक निश्चित राशि तय करे और इसके अलावे  शहीद के परिवार के लिए सरकारी नौकरी, स्मृति स्थल और रोड या पुल का नामकरण के लिए सरकार एक पॉलिसी तय करें ताकि किसी भी शहीद के परिवार को मदद आसानी से मिल सके।