सहरसा में थानेदार सहित कई पुलिस पदाधिकारी का तबादला, देखिये पूरी लिस्ट

सहरसा में थानेदार सहित कई पुलिस पदाधिकारी का तबादला, देखिये पूरी लिस्ट

SAHARSA: बिहार में बढ़ती आपराधिक वारदातों को देखते हुए सहरसा एसपी ने थानेदार सहित कई पुलिस पदाधिकारियों का तबादला किया है। सहरसा एसपी हिमांशु ने विधि-व्यवस्था संधारण और बेहतर अपराध नियंत्रण के लिए काशनगर थाने की कमान पु०अ०नि० ज्ञानानंद अमरेंद्र के हाथ में सौंपी है। वहीं काशनगर थाना के तत्कालीन थानाध्यक्ष पु०अ०नि० चंद्रजीत प्रभाकर को नवहट्टा थाना में क०अ०नि० के पद पर पदस्थापित किया गया है। 


वहीं कई पुलिस पदाधिकारियों को भी एसपी ने एक थाना से दूसरे थाना में स्थानांतरित किया है। जिसमें सदर थाना में पदस्थापित पु०अ०नि० रूपम कुमारी को क०अ०नि० बिहरा थाना, सदर थाना में पदस्थापित पु०अ०नि० सुजाता रानी को क०अ०नि० महिषी थाना, सदर थाना में पदस्थापित पु०अ०नि० जूही कुमारी को क०अ०नि० सोनवर्षाराज थाना, महिला थाना में पदस्थापित पु०अ०नि० पूनम कुमारी को क०अ०नि० बनगाँव थाना, बनगांव थाना में पदस्थापित पु०अ०नि० ममता कुमारी को क०अ०नि० महिला थाना, नवहट्टा थाना में पदस्थापित पु०अ०नि० इन्दल कुमार गुप्ता को क०अ०नि० सिमरी बख्तियारपुर थाना, महिषी थाना में पदस्थापित पु०अ०नि० सविता कुमारी को क०अ०नि० सौरबाजार थाने भेजा गया है।


वही जलई ओपी में पदस्थापित पु०अ०नि० भोलानाथ गोंड को क०अ०नि० बनमा ईटहरी थाना, सलखुआ थाना में पदस्थापित पु०अ०नि० सोनू कुमार को क०अ०नि० पतरघट थाना, सोनवर्षाराज थाना में पदस्थापित पु०अ०नि० अंजली भारती को क०अ०नि० सदर थाना, सोनवर्षा राज में पदस्थापित पु०अ०नि० प्रदीप कुमार यादव को क०अ०नि० सलखुआ थाना, बनमा ईटहरी में पदस्थापित पु०अ०नि० भीम राम को क०अ०नि० काशनगर थाना, चिरैया थाना में पदस्थापित पु०अ०नि० कमलेश सिंह यादव को क०अ०नि० सिमरी बख्तियारपुर थाना, पतरघट थाना में पदस्थापित पु०अ०नि० वरूण कुमार शर्मा को क०अ०नि० जलई ओ०पी०, कनरिया ओपी में पदस्थापित पु०अ०नि० हरेश कुमार सिंह को क०अ०नि० सोनवर्षाराज थाना, सिमरी बख्तियारपुर थाना में पदस्थापित पु०अ०नि० प्रमोद कुमार को क०अ०नि० यातायात थाना सहरसा, बिहरा थाना में पदस्थापित पु०अ०नि० कमलाकान्त तिवारी को क०अ०नि० सदर थाना बनाया गया है।