सहरसा में गैंगरेप, चार बदमाशों ने लड़की को किडनैप कर की दरिंदगी, जांच में जुटी पुलिस

सहरसा में गैंगरेप, चार बदमाशों ने लड़की को किडनैप कर की दरिंदगी, जांच में जुटी पुलिस

SAHARSA : बिहार के सहरसा जिले में एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि चार युवकों ने पहले युवती का अपरहरण किया और फिर उसके साथ दरिंदगी की. बाद में उसे डरा धमकाकर छोड़ दिया गया. पीड़ित युवती ने घर पहुंच कर अपने साथ घटी पूरी घटना को अपने परिजन को बताया. परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, तीन आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं. 


घटना सदर थाना क्षेत्र के बलहुआ नहर के पास की है. पीड़िता के परिजन ने बताया कि युवती अपने दोस्त के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए गई थी. देर रात भोज खाने के बाद वापस गांव लौट रही थी. बलहुआ नहर के पास चार चक्का वाहन से आए चार युवक द्वारा उसका अपहरण कर लिया गया. 


आरोपियों में सिमराहा, वार्ड नंबर 35 निवासी मो हासिम, वार्ड नंबर 35 निवासी प्रभास कुमार और बलहुआ बैजनपट्टी गांव निवासी विजय यादव फरार हो गया है. वहीं, गिरफ्तार आरोपी उपेंद्र यादव उर्फ संतोषवार्ड नंबर 13 का रहने वाला है. मामले पर सदर डीएसपी संतोष कुमार ने बताया कि गैंगरेप की सूचना मिली थी. एक आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है. बाकी बचे आरोपी फरार चल रहे हैं जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है. सभी की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी.