सहरसा में अपराधी अब भी बेलगाम, 2 बाइक सवार आधा दर्जन बदमाशों ने दिनदहाड़े व्यवसायी को लूटा

सहरसा में अपराधी अब भी बेलगाम, 2 बाइक सवार आधा दर्जन बदमाशों ने दिनदहाड़े व्यवसायी को लूटा

SAHARSA: बिहार में अपराधी बेलगाम हो गये हैं आए दिन एक के बाद अपराधिक वारदात को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बिहार के सहरसा जिले से जहां हथियार से लैस दो बाइक सवार आधा दर्जन अपराधियों ने व्यवसायी को निशाना बनाया। व्यवसायी से दो लाख रूपये कैश लूट लिया और हथियार लहराते मौके से फरार हो गये। घटना सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के एनएच-107 की है जहां बेखौफ अपराधियों ने लूट की इस घटना को दिनदहाड़े अंजाम सोनवर्षा राज-सिमरी बख्तियारपुर सड़क मार्ग पर भटौनी पुलिस के पास अपराधी हवाई फायरिंग करते दिखे। 


बदमाशों की तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पीड़ित केसरी ट्रेडर्स के मालिक मुरारी केसरी ने बताया कि नगगछिया से पैसे लेकर वे सिमरी बख्तियारपुर स्थित अपने घर लौट रहे थे।  जैसे ही वो भटौनी पुल के समीप पहुंचे ओवरटेक कर दो बाईक सवार 6 बदमाशों ने उन्हें बाइक रोकने को कहा फिर डिक्की में रखे दो लाख रूपए लेकर फरार हो गये। जिसके बाद पीड़ित अपनी बाइक से बदमाशों का पीछा करने लगा जिसे रोकने के लिए बदमाशों ने हवाई फायरिंग की और मौके से फरार हो गया।


पीड़ित ने बताया कि बदमाश उसका पीछा सोनवर्षा राज़ से ही कर रहा था इस बात का आभास उन्हें हो गये लेकिन वो समझ नहीं सके कि उसके साथ लूट हो जाएगी। पीड़ित ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल आगे की कार्रवाई में जुटी है। घटनास्थल के पास एक मस्जिद में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला गया पता चला कि दो बाईक सवार आधा दर्जन अज्ञात बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। 


घटना के संबंध में सिमरी बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। जल्द ही बदमाशों की पहचान कर लूट का उद्भेदन किया जाएगा। सभी लूटेरे जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे। यह दावा सिमरी-बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने की है। अब देखना यह होगा कि पुलिस यह दावा कब तक पूरा कर पाती है।